रुद्र की शूटिंग खत्म कर धनुष के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी राशि खन्ना

8/19/2021 4:38:53 PM

नई दिल्ली। अभिनेत्री राशि खन्ना इन दिनों काम के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को ध्यान में रखते हुए चेन्नई, मुंबई, और हैदराबाद के चक्कर लगा रही हैं। हालांकि राशि की झोली में इस समय बड़ी फिल्में और डिजिटल प्रोजेक्ट्स हैं। उन्होंने राजेश मापुस्कर की फिल्म रुद्र के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है, इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और अतुल कुलकर्णी नज़र आयेंगे।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Raashii Khanna (@raashiikhanna)

इसके बाद वह धनुष अभिनीत सन पिक्चर्स  प्रोडक्शन फिल्म की शूटिंग के लिए चेन्नई जाएंगी। राशि जल्द ही फिल्म तुगलक दरबार, अरनमनई 3 और भ्रमम के प्रमोशन शुरू करेंगी। वे फिलहाल मुंबई में राजेश मापुस्कर के निर्देशन में बन रहे फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग कर रही है जो ब्रिटिश शो लूथर का भारतीय रूपांतरण है। इसके बाद वे धनुष के साथ अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। मिथरन जवाहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में म्यूजिक मेस्ट्रो अनिरुद्ध का संगीत है,  जिन्होंने धनुष के साथ मिलकर ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Raashii Khanna (@raashiikhanna)

राशी कहती हैं, "मैं अपने करियर में आज जहां  हूं वहां पहुंचने के लिए मैंने बहुत मेहनत की है और इसके परिणामस्वरूप उत्तर और दक्षिण एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री  में दिलचस्प अवसर मिले हैं। हर तीन चार दिन में अलग अलग शहरों में यात्रा तय करना आसान नहीं है पर मुझे इस बात की बिलकुल भी शिकायत नहीं है क्योंकि मैं होनहार लोगों के साथ काम करना चाहती हूं और मेरी कला के प्रति मेरे इस जुनून को बरकरार रखता है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News