आसिम के भाई संग शादी की खबरों पर रश्मि ने तोड़ी चुप्पी, कहा-''मैं और वो....''

2/29/2020 1:15:06 PM

मुंबई: एक्ट्रेस रश्मि देसाई रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' की टाॅप 5 कंटेस्टेंट में से एक थीं। इस शो में श्मि की लाइफ के कई ऐसे कड़वे सच सामने भी आये। चाहे वो अरहान खान के साथ उनके बिगड़ते रिश्ते को लेकर हो। या फिर उनकी मां के साथ उनेक रिलेशन को लेकर हो। लेकिन रश्मि ने इन सबका डटकर सामना किया।

PunjabKesari

शो में वह कभी भी अपना स्टैंड लेने से पीछे नहीं हटीं। बीते दिनों की रश्मि के आसिम रियाज, हिमांशी खुरना और उमर रियाज संग मस्ती करते हुए कई तस्वीरें वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद रश्मि और आसिम के भाई उमर का नाम  उनके साथ जोड़ा जाने लगा।

PunjabKesari

इतना ही नहीं फैंस तो सोशल मीडिया पर दोनों की एक साथ कई तस्वीरें एडिट कर पोस्ट भी करने लगे। कई फैंस तो यहां तक डिमांड कर दी कि उमर और रश्मिएक दूसरे के लिए परफेक्ट हैं और दोनों को शादी कर लेनी चाहिए।

PunjabKesari

इसी बीच हाल ही में स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान उमर संग अपनी शादी की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है-'हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और वो भी इस बारे में अच्छी तरह से जानते हैं।

PunjabKesari

इसलिए मैं इन सब बातों को लेकर किसी तरह का कोई रिएक्शन नहीं चाहती। लेकिन चीजें तब मजेदार हो जाती हैं जब मैं ये सभी एडिट पिक्चर्स देखती हूं और मैं आप लोगों को बता दूं कि हम अच्छे दोस्त हैं और हम हमेशा 'जस्ट फ्रेंड्स' रहेंगे।'

PunjabKesari

बता दें कि यह सब तब शुरू हुआ जब उमर फैमिली वीक के दौरान बिग बॉस के घर में गए थे और उन्होंने रश्मि की परमीशन के बाद उन्हें गले लगाया था। इसके बाद से ही लोगों को उनकी जोड़ी काफी पसंद आने लगी थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News