रश्मि देसाई ने शादी को लेकर कही ये बात, चार साल पहले हो चुका है तलाक

3/23/2020 1:29:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने बिग बॉस-13 में जमकर सुर्खियां बटौरी थी। वह अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। फिर चाहे बात सिद्धार्थ शुक्ला की हो या शहनाज गिल की। लेकिन इस बार रश्मि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, रश्मि तलाक शुदा हैं और उनकी एक बेटी भी है। जिसकी वह परवरिश वह खुद कर रही हैं। फिर भी उनके फैंस को लगता है कि रश्मि को फिर से शादी कर लेनी चाहिए। 

PunjabKesari

रश्मि ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह फिलहाल शादी नहीं करना चाहती। वह अपनी जिंदगी से खुश हैं और इस वक्त का भरपूर आनंद ले रही हैं। रश्मि ने 2012 में टीवी एक्टर ननदेश संधू से शादी की थी और 2016 में इनका तलाक हो गया था। 

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि बिग बॉस सीजन 13 में रश्मि और अरहान खान के बीच नजदीकियों के बाद से उनकी शादी को लेकर कई बाते होनी शुरू हो गई थी, लेकिन अब इन सब बातों में एक्ट्रेस ने विराम लगा दिया है। 

PunjabKesari

रश्मि ने कहा कि बिग बॉस के बाद उनकी लाइफ काफी बदल गई है और एक नई शुरुआत हुई है। हालांकि, उन्होंने शादी के लिए दरवाजे पूरी तरह बंद नहीं किए हैं। अगर कोई अच्छा लाइफ पार्टनर मिला तो वह जरूर इसके बारे में सोचेंगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News