अरहान के लाखों रुपये निकाले जाने की खबर पर रश्मि ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'अब बदला लेने का'

4/22/2020 10:33:57 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग  बाॅस 13' में एक्ट्रेस रश्मि देसाई की निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे हुए थे। शो में रश्मि के रश्मि का अरहान खान संग प्यार और टकराव दोनों देखने को मिले। वहीं हाल ही में ऐसी खबरें आईं थीं कि अरहान ने रश्मि के बैंक अकाउंट से 15 लाख रुपये भी निकाले हैं।

PunjabKesari

इतना ही रश्मि के फैंस ने सोशल मीडिया पर बैंक अकाउंट डीटेल्स लीक कर दी जिसमें अरहान ने 15 लाख रुपये लिए जाने के स्क्रीनशॉट हैं। वहीं अब इस मामले पर रश्मि का बयान आया है। उन्होंने हाल ही ट्विटर पर एक ट्वीट किया है,जिसे अरहान से जोड़कर देखा जा रहा है।

PunjabKesari

इस ट्वीट में रश्मि का गुस्सा साफ नजर आ रहा है। रश्मि ने ट्वीट में लिखा-'अब बदला लेने का समय आ गया है।' इसके साथ ही कैप्शन पर लिखा- 'सच लाख छुपाने पर भी सामने आ ही जाता है।' रश्मि का ये ट्वीट सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

वहीं रश्मि के साथ अरहान के इस बर्ताव के बाद फैंस अरहान से बहुत नाराज हैं। यहां तक कि उन्होंने फ्रॉड तक कह दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मि के प्रवक्ता ने भी इस खबर की पुष्टि की है। उन्होने कहा बैंक अकाउंट से अरहान ने ये रुपए तब निकाले जब वह बिग बॉस शो में थीं। ऐसे स्क्रीनशॉट्स वायरल होने के बाद रश्मि की दोस्त और बिग बाॅस 13 की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है। 

 

PunjabKesari
देवोलीना ने ट्वीट करते हुए लिखा-'सुना है रामलाल ने प्रूफ मांगा है कि वो फ्रॉड है। उसे सलमान खान सर से जाकर पूछना चाहिए। कितना शर्मनाक इंसान है, एक तो पैसे लिए ऊपर से धमका रहा है। इसके बारे में बात ही ना करें क्योंकि ये सिर्फ पब्लिसिटी चाहता है।' 

PunjabKesari

बता दें कि  रश्मि देसाई और देवोलीना की दोस्ती बिग बॉस से ही शुरू हुई थी। इन दोनों की दोस्ती इतनी गहरी थी कि देवोलीना के शो से जाते ही रश्मि का खुद को संभालना मुश्किल हो गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News