बालों में गजरा, चेहरे पर शर्म, साउथ इंडियन लुक में छाईं रश्मि, देखें Miss देसाई का जबदस्त फोटोशूट

10/19/2020 12:08:31 PM

मुंबई: एक्ट्रेस रश्मि देसाई अक्सर अपने फैशन स्टेंमेंट से फैंस को इंप्रेस करती हैं।  ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक उनका हर लुक स्टाइलिश होता है। वहीं नवरात्रि पर रश्मि एक से बढ़कर एक फोटोशूट करवाया रही हैं।

PunjabKesari

राजस्थानी ब्राइडल लुक के बाद रश्मि ने साउथ इंडियन लुक में फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रश्मि देसाई बला की खूबसूरत लग रही है।

PunjabKesari

व्हाइट कलर की साड़ी में रश्मि गजब दिख रही हैं। रश्मि ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, डार्क लिपस्टिक से कंप्लीट किया है। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बालों की चोटी बनाकर उसपर गजरा लगाया है।

PunjabKesari

हैवी नेकलेस, कड़े, रिंग्स और मांग टीका रश्मि के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इस दौरान रश्मि ने अपनी कमर पर बांधनी बांधी हैं। तस्वीरों में रश्मि किसी नाजनीन दुल्हन की तरह शरमाती हुईं अपना चेहरा छुपाती दिख रही है।

PunjabKesari

रश्मि देसाई की हर अदा इन तस्वीरों में कातिलाना लग रही है। रश्मि की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो रश्मि हाल ही में एकता कपूर के टीवी शो 'नागिन 4' में नजर आई थीं। इसके अलावा वह शॉर्ट फिल्म में  'तमस' में दिखीं। इसके अलावा रश्मि कलर्स टीवी के शो शानदार शनिवार में भी नजर आएंगी। इस शो में उनके साथ शहनाज कौर गिल और सिद्धार्थ शुक्ला दिखेंगे। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News