एली गोनी पर वार करने के बाद अब बदले रश्मि देसाई के सुर, सफाई देते हुए कहा-''मैं तो सिर्फ उसे...

1/10/2021 2:39:09 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 14' में हाल ही में बीते सीजन में शो की कंटेस्टेंट रह चुकी रश्मि देसाई की घर में एंट्री हुई थी। उन्होंने घर में आकर विकास गुप्ता की हिम्मत बढ़ाई। रश्मि ने विकास गुप्ता को उनके मास्टरमाइंड टैग की याद दिलाई साथ ही घर के अंदर उनके साथ बुरा बर्ताव करने वालों की जमकर क्लास भी लगाई।  दरअसल, इस हफ्ते घर में फैमिली वीक का टास्क था। जिसमें सभी घरवालों के परिजन उनसे मिलने बिग बॉस के घर में आए।

PunjabKesari

जहां विकास गुप्ता के परिवार से कोई मिलने नहीं आया तो इसीलिए मेकर्स ने उनकी करीबी दोस्त रश्मि देसाई को घर में उनसे मुलाकात के लिए बुलाया था। बिग बाॅस के घर में पहुंची रश्मि ने इस दौरान  गुस्से में आकर एली गोनी और जैस्मिन भसीन पर निशाना साधा।

PunjabKesari

रश्मि ने कहा कि हर कोई पर्सनल झगड़ों को लेकर विकास से भिड़ रहा है। हालांकिरश्मि के ये कड़क तेवर उन पर भी भारी पड़ते दिखे।सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। अब एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने उनके बर्ताव को लेकर सफाई दी।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा-'सिर्फ ये साफ करना चाहती हूं कि मैंने जो एली गोनी को कहा वो सिर्फ उन्हें अपना खेल खेलेने के लिए कहा। न कि किसी और के लिए। और मुझे वाकई लगता है कि अली गोनी एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं।'

PunjabKesari

 इतना ही नहीं, इसके साथ ही रश्मि देसाई ने एक और ट्वीट कर विकास गुप्ता को बेहतरीन खेल खेलने की हिदायत दी है।

PunjabKesari

जैस्मिन ने उड़ाया रश्मि का मजाक 

रश्मि के जाने के बाद उनकी बातों को लेकर जैस्मिन भसीन ने उनका खूब मजाक बनाती दिखी। उन्होंने कहा वो खुद अपने खेल के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला से भिड़ती रही थी और अपनी पर्सनल झगड़ों को लेकर आती थी और हमें घर से बाहर के मुद्दों पर बात न करने की बात कह रही हैं।

PunjabKesari

बता दें कि शो से जैस्मिन का पत्ता कट गया है।  इस बार नॉमिनेशन्स में अली गोनी, जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का नाम है। इन चारों कंटेस्टेंट्स में से अभिनव और जैस्मिन बॉटम में थे। जैस्मिन को घर से बाहर का रास्ता दिखाते हुए सलमान खान भी काफी इमोशनल हो जाते हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News