वेलेंटाइन डे पहले राकेश बापट ने लेडीलव शमिता को कराई ज्वेलरी शॉपिंग, स्टोर के बाहर हाथों में हाथ थामे कपल में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

2/12/2022 5:47:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस ओटीटी में बनी शमिता शेट्टी और राकेश बापट की जोड़ी घर से बाहर भी कायम है, यानि बिग बॉस के बाहर भी कपल ने जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैमिली गेट-टुगेदर से लेकर डिनर डेट तक इस जोड़े को शहर में कई बार एक साथ देखा गया। इसी बीच बीते शुक्रवार दोनों मुंबई के एक ज्वैलरी शॉप के बाहर स्पॉट किया गया, जहां दोनों वेलेंटाइन डे से पहले दोनों ज्वैलरी की खरीदारी करने पहुंचे थे। अब दोनों के एक साथ की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

ज्वेलरी शॉप में खरीदारी करने पहुंचे शमिता और राकेश व्हाइट कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

 

व्हाइट व्लेजर के साथ मैचिंग प्लाजो में शमिता काफी स्टनिंग लग रही हैं, जबकि व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में राकेश परफेकट लग रहे हैं। शॉप के बाहर ये लवबर्ड हाथों में हाथ थाम कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रहा है।

PunjabKesari

 

 ज्वैलरी स्टोर के अंदर की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शमिता शेट्टी गले में चेन ट्राई कर रही हैं और राकेश अपनी गर्लफ्रेंड को निहारते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों को देख फैंस कयास लगा रहे हैं कि राकेश ने अपनी लेडीलव को वैलेंटाइन का स्पेशल गिफ्ट दिया है। हालांकि इन कयासों पर अभी तक कपल का रिएक्शन नहीं आया है।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News