BB 15:फैंस के नाम राकेश बापट का इमोशनल पोस्ट-''वो जर्नी का एक छोटा सा हिस्सा पर हमारे कनेक्शन्स ताउम्र...

11/15/2021 4:05:06 PM

मुंबई: एक्टर राकेश बापट ने हाल ही में रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में वाइल्ड एंट्री की थी।राकेश बापट की एंट्री के बाद उनके फैंस और लेडी लव शमिता शेट्टी की खुशी सातवें आसमान पर थी। लेकिन बीते दिनों तबीयत खराब होने के बाद राकेश बापट शो से बाहर हो गए थे। ऐसे में उनके अचानक शो से ऐसे बाहर होने पर उनके फैंस भी काफी परेशान हो गए थे। पहले  कहा गया था कि हेल्थ में सुधार होते ही एक्टर वापसी करेंगे लेकिन वीकेंड का वार’ में सलमान ने शमिता को और दर्शकों को ये साफ कर दिया कि राकेश अपनी हेल्थ की वजह से ‘बिग बॉस’ में वापस नहीं आएंगे।

PunjabKesari

ये खबर जितनी शॉकिंग शमिता के लिए थी उतनी ही शॉकिंग राकेश के फैंस के लिए भी थी इसलिए एक्टर ने अपने चाहने वालों के नाम एक खत लिखा। इसमें उन्होंने बताया है कि उनकी हेल्थ ज्यादा खराब है इस वजह से वो शो में वापस नहीं जा पा रहे हैं वरना वो जरूर जाते और दर्शकों को एंटरटेन करते।

PunjabKesari

एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा- 'मैं आप सबको अपना परिवार कहता कहूं क्योंकि मैं और आप एक दिल का रिश्ता शेयर करते हैं। मैं खुद को खुशनसीब मानता हूं कि आप सब मेरी जिंदगी में हैं। आपका प्यार मुझे फिर से बिग बॉस हाउस में ले गया, लेकिन मेरी हेल्थ की वजह से मैं वहां बहुत कम रुक पाया। 5 साल पुरानी एक दिक्कत फिर से बढ़ गई है बहुत तकलीफदेह है जो लोग भी मेरे बारे में जानना चाह रहे हैं उनको बता दूं कि मैं पहले से काफी बेहतर हूं और रिकवर कर रहा हूं जैसा कि आप सब कहते हैं हेल्थ सबसे पहले आती है।'

View this post on Instagram

A post shared by Raqesh Bapat (@raqeshbapat)

अपनी बात जारी रखते हुए राकेश ने आगे लिखा-'इस जर्नी के दौरान मैंने एक बहुत कीमती कनेक्शन बनाया जिसे आपने ShaRa का नाम दिया, आप सभी को अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाने पर हमें गर्व है। याद रखिएगा अगर बात यहां मेरे स्वास्थ की नहीं होती तो अभी मैं आपको घर में एंटरटेन कर रहा होता। मैं कभी भी बिना ढंग से गुड बाय कहे वहां से जाना नहीं जाना चाहता था लेकिन मेरा दर्द मेरे बाहर आने का करण बना। मैं बस इतना कह सकता हूं कि वो जर्नी का एक छोटा सा हिस्सा था। हमारे कनेक्शन्स ताउम्र रहेंगे। मैं अपने पैरों पर फिर से खड़े होने की कोशिश कर रहा हूं ताकी आप सबका मनोरंजन कर सकूं। ढेर सारा प्यार राकेश।'

PunjabKesari

राकेश बापट इससे पहले बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुके हैं। इस शो में शमिता शेट्टी के साथ उनके लव एंगल को काफी पसंद किया था। दोनों के इस रिलेशन ने काफी सुर्खियां भी बटोरीं थी। ऐसे में दोनों के रिश्ते की लोकप्रियता को देखते हुए बिग बॉस 15 के मेकर्स ने शमिता के बाद राकेश की वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाई थी। 


 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News