#ShaRa Moments: जेट पर बाॅयफ्रेंड संग शिल्पा शेट्टी की बहन ने बिताए सकून भरे पल, वायरल हुआ राकेश-शमिता का Kiss करते का वीडियो

2/22/2022 3:32:58 PM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस' में अब तक कई स्टार्स को अपना प्यार मिला। जहां कुछ स्टार्स ने शादी कर अपने रिश्ते को नया  नाम दिया। वहीं कुछ स्टार्से अभी भी डेट कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ 'बिग बॉस OTT 'के कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी और राकेश बापट के साथ हुआ।

PunjabKesari

शो के दौरान अक्सर दोनों को कभी झगड़ते देखे गए तो कभी दोनों के बीच नजदीकियां दिखीं। दोनों ने शो में खुलकर एक-दूसरे के लिए प्यार जताया।फैंस ने तो इस जोड़ी को प्यार से 'ShaRa' बुलाना भी शुरू कर दिया है।

PunjabKesari

वहीं जब शमिता बिग बाॅस 15 के दौरान शमिता अंदर थी तो राकेश उन्हें सपोर्ट करने शो में पहुंचे। अब शो खत्म होने के बाद दोनों को अक्सर डिनर डेट के दौरान स्पाॅट किया जाता है। इसी बीच राकेश ने शमिता संग बिताए पलों का खूबसूरत वीडियो शेयर किया है।

PunjabKesari

वीडियो में राकेश और शमिता जेटी पर सकून के पल बिता रहे हैं। इस दौरान राकेश शमिता के गालों पर किस करते दिख रहे हैं। वीडियो के साथ राकेश ने लिखा-#ShaRa। इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी बनाई है। फैंस उनकी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raqesh Bapat (@raqeshbapat)


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News