दूसरी बार मां बनने वाली हैं कार्डी बी, बेबी बंप दिखाते हुए शेयर की ''न्यूड फोटो''

6/29/2021 1:03:27 PM

लंदन: हॉलीवुड रैपर कार्डी बी दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। कार्डी बी ने रविवार को BET अवॉर्ड्स में परफॉरमेंस के दौरान बेबी बंप फ्लॉन्ट कर अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की।

 

PunjabKesari

एक तस्वीर कार्डी बी न्यूड नजर आ रही हैं और उन्होंने ऊपर के बॉडी को पेंट किया है।  कार्डी बी ने तस्वीर के साथ अपने पति को टैग करते हुए लिखा- ‘#2’।

View this post on Instagram

A post shared by Cardi B (@iamcardib)

वहीं एक तस्वीर में वह पति ऑफसेट के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में ऑफसेट कार्डी बी के पीछे खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं तीसरी तस्वीर में कार्डी बी बेटी कल्चर किआरी के साथ नजर आ रही हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Cardi B (@iamcardib)

 

ऐसा पहली बार नहीं है जब कार्डी बी ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान लाइव शो के दौरान किया है। इसके पहले भी अपनी पहली डिलिवरी का खुलासा भी उन्होंने लाइव शो के दौरान किया था। कार्डी बी की बेटी का नाम कल्चर किआरी है। कार्डी बी की बेटी कल्चर 3 साल की हो गई हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Cardi B (@iamcardib)

 

कार्डी बी ने 20 सितंबर 2017 को ऑफसेट संग शादी रचाई थी। कार्डी और ऑफसेट के रिश्ते में उतार चढ़ाव की भी कई खबरें सामने आई थीं और दोनों के रिश्ते में काफी विवाद देखने को मिले थे। हीं तलाक की खबरों के बीच कार्डी की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आ गई। इससे पता चल रहा है कि कार्डी और ऑफसेट के बीच अब सबकुछ ठीक है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News