यूजर बोला ''कोंकणा सेन सही थी, जो उन्होंने तुम्हें छोड़ा'', पलटवार करते हुए रणवीर शौरी ने लिखा- नहीं, नहीं, मैं राइट हूं

2/17/2021 3:23:55 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणवीर शौरी अक्सर अपने विवादित ट्वीट को लेकर चर्चा में आ जाते हैं। बीते दिनों उन्होंने पर्यावरण कार्यकर्ता दिशा रवि की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया दी थी, जिसके बाद वे यूजर्स के निशाने आ गए थे। हालाकि एक्टर ने भी इस आलोचना का जवाब देते हुए कहा था कि छात्राओं को राजनीति से दूर ही रहना चाहिए। उन्हें बीच में नहीं बोलना चाहिए। वहीं हाल ही में फिर रणवीर ने यूजर के बेतूके कमेंट का करारा जवाब दिया, जिसको लेकर फिर वो चर्चा में आ गए हैं।

PunjabKesari

दरअसल, एक पत्रकार के ट्वीट पर रणवीर ने प्रतिक्रिया देते हुए दिशा रवि की गिरफ्तारी पर चिंता जताई और कहा छात्रों को राजनीति से दूर रखना दरअसल अच्छी चीज है। बस फिर इसके बाद क्या, फिर रणवीर यूजर्स के निशाने आ गए। 

PunjabKesari


एक यूजर ने तो लिख डाला- कोंकणा सेन सही ('राइट') थीं जब उन्होंने आपको छोड़ा। वहीं एक्टर ने भी पलटवार करते हुए ‘नहीं, नहीं, मैं राइट हूं और वो लेफ्ट’।

PunjabKesari


बता दें, रणवीर शौरी ने साल 2010 में एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा से शादी की थी। लेकिन दोनों की शादी ज्यादा लंबी नहीं चल पाई और 5 साल बाद ही दोनों अलग हो गए। बीते साल इनका तलाक हो गया। कोंकणा और रणवीर का एक बेटा भी है, जिसका नाम हारून है। 

PunjabKesari

 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News