रणवीर सिंह की इन हरकतों से परेशान है पत्नी दीपिका, शादी के 4 महीने बाद किया खुलासा

3/20/2019 4:24:45 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक है। ये दोनों अपना प्यार जाहिर करने के लिए कोई भी मौका नहीं छोड़ते। वहीं ये दोनों अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते है। अब हाल ही में इन दोनों ने एक इंटरव्यू में एक-दूसरे की आदतें बताई। 

 

PunjabKesari, दीपिका पादुकोण इमेज, दीपिका पादुकोण फोटो, दीपिका पादुकोण पिक्चर

 

इंटरव्यू में रणवीर ने बताया कि 'दीपिका को मेरा घर से देर तक बाहर रहना और खाना खाए बिना घर से निकलना दोनों ही बातें पसंद नहीं है। इन सब चीजों को लेकर काफी सख्त रवैया अपनाती है। मैंने दीपिका से बहुत कुछ सिखा है। मुझे नहीं लगता कि मैं कोई भी काम उनकी आवाज सुने बिना कर सकता हूं। शॉपिंग के समय वह मुझसे हमेशा कहती है कि पता करो ये चीज कितने की है।' इसके अलावा रणवीर सिंह ने अपने और दीपिका से जुड़ी कई बातें बताईं। 

 

PunjabKesari, दीपिका पादुकोण इमेज, दीपिका पादुकोण फोटो, दीपिका पादुकोण पिक्चर

 

बता दें कि हाल ही में दीपिका का वैक्स स्टैच्यू लंदन के म्यूजियम मैडम तुसाद में लगा है। दीपिका ने पति रणवीर सिंह और पिता प्रकाश पादुकोण के साथ इस वैक्स स्टैच्यू के अनावारण समारोह में लंदन पहुंचकर हिस्सा लिया। वहीं पत्नी और उनके स्टैच्यू की तस्वीर को एक्टर रणवीर सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बेहद शानदार कैप्शन दिया। उन्होंने लिखा- 'डीपी 2.0 ओरिजिनल वाली तो मेरे पास है।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News