वर्ल्ड कप के साथ पोज देते हुए मां की तस्वीर शेयर कर रणवीर सिंह बोले- हम जीत गए मम्मा

12/25/2021 11:41:21 AM

मुंबई. एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म '83' 24 दिसंबर को रिलीज हो गई है। इस फिल्म में रणवीर कपिल देव के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं दीपिका पादुकोण इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी के रोल में नजर आ रही है। ये फिल्म साल 1983 में वर्ल्ड कप में भारत की जीत पर आधारित है। लोगों द्वारा फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। हाल ही में रणवीर ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है।

PunjabKesari
रणवीर ने अपनी मां की तस्वीर शेयर की है। एक्टर की मां येलो आउटफिट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। रणवीर की मां ने हाथ में 1983 में जीता वर्ल्ड कप पकड़ा हुआ है। वर्ल्ड कप के साथ पोज देते हुए एक्टर की मां बेहद खुश लग रही है। तस्वीर शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा- 'हम जीत गए मम्मा!' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें फिल्म '83' में रणवीर और दीपिका के अलावा पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, एमी विर्क, अदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा और आर बद्री महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। कबीर खान ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News