''सास बहू'' ड्रामा पर रणवीर सिंह का दिलचस्प बयान! एक्टर की बोल्ड मूव से हैरान हुए लोग

2/12/2024 1:02:00 PM

नई दिल्ली।  रणवीर सिंह एक ऐसे बॉलीवुड एक्टर हैं जो हमेशा अपने बोल्ड मूव से लोगों को हैरान करते आए हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने एक बार फिर किया है। दरअसल सेक्सुअल हेल्थ एंड वेलनेस ब्रांड, बोल्ड केयर ने अपने खास अभियान #TakeBoldCareOfHer के लॉन्च की घोषणा की है और जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह उनके साथ को-फाउंडर के रूप में शामिल हुए हैं। यही नहीं एक्टर एक साल से भी अधिय समय से उनके साथ बिहाइंड द सीन काम कर रहे हैं।  इस अभियान के साथ, बोल्ड केयर पुरुषों के सेक्सुअल हेल्थ के बारे में बातचीत को सामान्य बनाना चाहता है। बोल्ड केयर की ये फ्रेश अपरोच समाज को बदलने का इरादा रखती है कि कैसे वो पुरुषों के सेक्सुअल हेल्थ के मुद्दों पर बात करता है और इस बात पर प्रकाश डालता है कि ये मुद्दे बहुत आम हैं और साथ ही साथ आसनी से हल हो सकती है।

 

इस अभियान में मशहूर इंटरनेट पर्सनालिटी जॉनी सिन्स भी शामिल हैं, जो किसी भारतीय ब्रांड के लिए पहली बार किसी विज्ञापन में दिखाई दे रहे हैं। ब्रांड फिल्म एक भारतीय टीवी ड्रामा की एक कॉमिक पैरोडी है जो दर्शकों को लोटपोट कर देने की गारंटी देती है। यह मजेदार तरीके से समस्याओं को नॉर्मल करते हुए और वैज्ञानिक तौर से सिद्ध समाधान प्रस्तुत करता है। तन्मय भट्ट, देवैया बोपन्ना और उनकी टीम द्वारा लिखा गया ये विज्ञापन अयप्पा केएम द्वारा निर्देशित हैं। बता दें, तन्मय और अयप्पा ने पहले कई सफल विज्ञापन अभियानों पर एक साथ काम किया हैं।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

 

बोल्ड केयर भारतीय बाजार के लिए सबसे आसान तरीका तैयार कर रहा है, जहां पुरुषों को उनके सेक्सुअल हेल्थ संबंधी चिंताओं के लिए सीधा, प्रामाणिक और प्रभावी समाधान मिलेगा। रजत जाधव, बोल्ड केयर के को-फाउंडर, ने कैंपेन के नए दृष्टिकोण पर बात करते हुए कहा: "#TakeBoldCareofHer के साथ, हम भारत में पुरुषों के सेक्सुअल हेल्थ जुड़े समस्याओं को समझने की कोषसिंह कर रहे हैं। हमें हमेशा से इस क्षेत्र में उत्कृष्टता की ओर जाना है और सेक्सुअल हेल्थ  पर खुली चर्चा की शुरुआत करने का लक्ष्य है। हम पुरुषों को उनकी सेहत से जुड़ी समस्याओं को समझने में सहायता करने के लिए यहां हैं, और उन्हें वैज्ञानिक आधारित समाधान देने की कोशिश कर रहे हैं।"

 

रणवीर सिंह, बोल्ड केयर के को-फाउंडर, ने कहा: "मैं यहां उस पॉजिटिव इम्पैक्ट का इस्तेमाल करने आया हूं जो मेरे पास है, ताकि हम लोगों को जागरूक कर सकें । बोल्ड केयर कैंपेन किसी बातचीत से कहीं ज्यादा है; यह मेरा एक मिशन है, जिसमें मैं गहराई से शामिल हूं, और मैं यहां पुरुषों के सेक्सुअल हेल्थ के बारे में संदेश पहुंचाने के लिए आया हूं, ताकि हम एक असरदार समाधान ला सकें, ताकि देशवासियों के जीवन पर इसका बड़ा असर पड़ सके।" 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News