आंसुओं में बदला रणवीर सिंह का जोश, अपने संघर्ष की कहानी देख हुए इमोशनल

2/6/2019 12:56:14 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गली बॉय की प्रमोशन में बिजी हैं। इसी प्रमोशन के सिलसिले में वह हाल ही में एक डांस रिएलिटी शो का हिस्सा बनने पहुंचे। 

PunjabKesari

इस डांस मेडले में रणवीर की बचपन से ही सिनेमा को लेकर दीवानगी, फिर बड़े होकर अमेरिका में पढ़ाई और मुंबई वापिस आकर एक सुपरस्टार बनने से पहले के संघर्ष को उन पर फिल्माए गए एक खास गाने के जरिए पेश किया गया।

PunjabKesari

ये गाना था रणवीर और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म लुटेरा का गाना, जिंदा हूं यार। इस गाने को याद करके और इस गाने पर बच्चों की परफॉरमेंस देख रणवीर बहुत भावुक हो गए और जैसे-जैसे गाना आगे बढ़ता गया, रणवीर खुद पर काबू नहीं रख सके।

PunjabKesari

रणवीर को रोता देख सेट पर एकदम से सन्नाटा छा गया और आलिया भट्ट व सेट पर मौजूद दूसरे कलाकारों ने बड़ी मुश्किल से रणवीर को चुप करवाया। वह इतना इमोशनल हो गए कि उनको चुप होने में काफी समय लग गया।

PunjabKesari

इस दौरान शो की शूटिंग भी रुकी रही। इसके बाद रणवीर अपनी कुर्सी छोड़ बच्चों के पास पहुंच गए। उन्होंने बच्चों को खूब सारा प्यार किया और गली बॉय के गाने पर डांस भी किया।

PunjabKesari

बता दें कि रणवीर सिंह बहुत ही शरारती और चुलबुले किस्म के इंसान हैं। वह अपने चाहने वालों को बड़ी गर्मजोशी से पकड़ते हैं। इतना खुशमिजाज और नटखट एक्टर इस तरह से रो पड़े तो जाहिर सी बात है उनके फैंस भी ये देख कर जरुर उदास हुए होंगे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#RanveerSingh and #AliaBhatt arrive on the sets on #SuperDancer in #GullyBoy style.. Ranveer can be seen wearing a Shivan and Narresh outfit along with a McQueen cane and shoes by Adidas original..

A post shared by Altaaf Shaikh (@iamaltaaf) on Feb 5, 2019 at 9:20am PST


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News