चर्चा में बैलून्स के बीच मस्ती करती अनुष्का की बेटी वामिका की तस्वीर, लाडली संग पिता विराट के खुशनुमा पल देखकर रणवीर सिंह भी हुए फिदा

10/19/2021 1:17:06 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ को खूब एंजाॅय कर रही हैं। वह अक्सर बेटी वामिका संग बिताए खुशनुमा पलों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अनुष्का शर्मा की बेटी का चेहरा अभी तक नहीं दिखाया गया है।

PunjabKesari

कुछ दिन पहले यानि दुर्गा अष्टमी पर अनुष्का ने वामिका संग बेहद क्यूट तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर मेंं वामिका मां संग मस्ती करती दिख रही थी। अब हाल ही में अनुष्का ने बेबी वामिका की एक और तस्वीर शेयर की,विराट कोहली अपनी बेटी के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

हालांकि इस तस्वीर में भी वामिका का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। शेयर की तस्वीर में वामिका अपने चारों ओर बहुत सारी कलरफुल गेंदों से भरी प्लेपेन में खेल रही है, जिसे देखकर पापा विराट देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। दो चोटी बनाए वामिका क्यूट लग रही हैं। इस प्यारी सी फोटो को शेयर कर अनुष्का ने लिखा-'मेरा पूरा दिल एक फ्रेम में।'

PunjabKesari

PunjabKesari

इस तस्वीर पर वैसे कई सारे स्टार्स ने कमेंट किया है लेकिन रणवीर सिंह का कमेंट फैंस का ध्यान खींचने में कामयाब रहा है। रणवीर इस तस्वरी पर दिल वाली इमोजे के साथ कमेंट करते हुए लिखा है - ‘Haayee’रणवीर के अलावा दीया मिर्जा, सुनील शेट्टी, रकुल प्रीत सिंह, नीति मोहन, सानिया मिर्जा ने भी हॉर्ट इमोजी शेयर करते हुए कमेंट में किया । 

PunjabKesari

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी इटली के टस्कनी में हुई थी। दोनों 11 दिसंबर 2017 को शादी के बंधन में बंधे थे। 11 जनवरी 2021 को दोनों ने बेटी वामिका का दुनिया में स्वागत किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News