NBA के ब्रांड एंबेसडर चुने गए रणवीर सिंह, बोले- सपना पूरा होने जैसा है

10/1/2021 3:54:56 PM

मुंबई. एक्टर रणवीर सिंह ने अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। इन दिनों रणवीर बड़ी उपलब्धि हासिल करने के कारण चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, रणवीर को यूएस के नेशनल बॉस्केटबॉल एसोसिएशन (NBA) का भारत के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। एक्टर NBA के साथ 2021-22 में ऐतिसाहिक 75वें वर्षगांठ पर भारत में लीग के प्रोफाइल को प्रमोट करने में मदद करेंगे। सोशल मीडिया पर कंटेट पोस्ट करने से लेकर एनबीए के स्टार प्लेयर्स से मुलाकात करेंगे। इसके अलावा एक्टर को एनबीए स्टाइल पर भी दिखाया जाएगा, जो इंडियन फैंस के लिए एक न्यू लाइफ स्टाइल बेस्ड इंस्टाग्राम अकाउंट है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर तस्वीर और वीडियो शेयर कर फैंस को ये जानकारी दी है। 

PunjabKesari
तस्वीर और वीडियो में रणवीर व्हाइट प्रिंटेड आउटफिट में नजर आ रहे हैं। एक्टर बॉस्केटबॉल खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। एनबीएस एसोसिएशन के अधिकारी मार्क टैटम ने मीडिया को बताया कि 'बॉलीवुड आइकन और इस जेनरेशन के सबसे फेमस एक्टर्स में से एक रणवीर को एनबीए में खासी दिलचस्पी है, वह फैन भी हैं। हमे उनके साथ जुड़कर खुशी हो रही है। रणवीर भारत और दुनिया भर में अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर फैंस के साथ जुड़ेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

बता दें नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन ऑल स्टार 2016 में रणवीर शामिल हुए थे। वहीं एनबीएस का ब्रांड एंबेडसर बनने पर रणवीर ने खुशी जताते हुए एक इंटरव्यू में कहा- 'ये उनके लिए सपना पूरा होने जैसा है। मुझे बचपन से ही बास्केटबॉल और एनबीए पसंद हैं। मैं हमेशा से इसके पॉपुलर कल्चर, म्यूजिक, फैशन और एंटरटेनमेंट से प्रभावित रहा हूं।'

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News