सूट-बूट पहन मैनेजर Susan Rodrigues की शादी में पहुंचे रणवीर सिंह, दुल्हन के माथे को चूमते हुए दी बधाई

12/18/2021 5:26:40 PM

मुंबई. एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म '83' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इन दिनों एक्टर फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण भी है। रणवीर और दीपिका की ये फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज हो रही है। प्रमोशन से टाइम निकाल कर रणवीर गोवा में अपनी मैनेजर Susan Rodrigues में पहुंचे। णवीर की स्टाइल‍िस्ट न‍िताशा गौरव ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में रणवीर ब्लू पैंट कोट में नजर आ रहे हैं। कैप से एक्टर ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में रणवीर काफी जच रहे हैं। एक्टर की मैनेजर Susan की शादी गोवा के Calangute स्थ‍ित  St. Alex Church में हुई। Susan ने व्हाइट गाउन में बेहद गॉर्जियस लगी।

PunjabKesari

वहीं दूल्हे राजा ने रणवीर मैचिंग पैंट सूट में दिखे। एक्टर मैनेजर के माथे को चूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। दूसरी तस्वीरों में स्टाइल‍िस्ट न‍िताशा के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें बुधवार को Jeddah में रेड सी फिल्म फेस्ट‍िवल में '83' का वर्ल्ड प्रीमियर में किया गया था, जिसे अटेंड करने रणवीर, दीप‍िका पादुकोण डायरेक्टर कबीर खान के साथ पहुंचे थे। फिल्म को इवेंट में ऑड‍ियंस का स्टैंड‍िंग ओवेशन मिला। इसके बाद टीम दुबई गई, जहां बुर्ज खलीफा में फिल्म का ट्रेलर दिखाया गया। '83' के अलावा रणवीर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में एक्टर के साथ आलिया भट्ट है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News