हिमेश की फिल्म में गाने के लिए रानू मोंडल को मिले हैं 6 से 7 लाख रूपए!

8/26/2019 7:32:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। रानू मोंडल का नाम आजकल सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा वायरल है, और उनके टैलेंट और खो देने वाली आवाज के बारे में इंटरनेट पर खूब चर्चाएं हो रही हैं। उनकी आवाज की वजह से उन्हें हिमेश की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर ’के लिए 'तेरी मेरी कहानी’ गाना गाने का मौका मिला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

We grow because we struggle, we learn and overcome #ranu # ranuofficial #like #himesh

A post shared by Ranu mondal (@ranu.mondal_) on Aug 23, 2019 at 1:36am PDT

पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर रहने वाली रानू के लिए ये एक सपने के सच होने जैसा था। जब से जमैटो के डिलीवरी बॉय ने इनका वीडियो अपलोड किया। तब से, इनके जीवन में बहुत कुछ बदल गया है। 

PunjabKesari, Ranu Mondal

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Recorded teri meri kahani my new song from happy hardy and heer with the very talented ranu mondal who has a divine voice , all your our dreams can come true if we have the courage to peruse them , a positive attitude can really make dreams come true , thanks for all your love and support #repost #himeshreshammiya #viralbhayani #viral #viralvideos #song #loveandsupport #talent #singing #virals #ranu #ranumondal #proudofyou #proud #love #respect #care

A post shared by Ranu mondal (@ranu.mondal_) on Aug 23, 2019 at 1:43am PDT

उन्हें इस फिल्म के लिए गाना गाने के लिए अच्छे खासे पैसे भी मिले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, रानू को इस एक गाने के लिए लगभग 6 से 7 लाख रूपए देने की पेशकश की गई थी। ऐसी भी खबरें थीं कि उन्होंने शुरू में पैसे नहीं देने की बात कही थी, लेकिन हिमेश चाहते थे वो फीस लें। 

PunjabKesari, Ranu Mondal

इसी तरह की कई अन्य पोस्ट भी सोशल मीडिया पर आ रही हैं। बहुत से यूजर्स ने दुनिया के अलग अलग हिस्सों से सिंगर्स के वीडियो शेयर करना शुरू कर दिया है। 

PunjabKesari, Ranu Mondal

इस बीच, हिमेश रेशमिया ने यह कहकर रानू मोंडल के कॉन्फिडेंस को बढ़ा दिया है कि उन्हें बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में टॉप सिंगर बनने से कोई नहीं रोक सकता है। वहीं, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भी वादा किया है कि उनकी नई फिल्म में रानू मोंडल का गाया गाना जरूर होगा। ऐसी भी खबरें हैं कि रानू मोंडल अक्षय कुमार की नई फिल्म में भी एक गाना गाएंगी। इन ख़बरों को सुनकर तो ऐसा ही लगता है कि आने वाले महीनों में रानू के रास्ते में और ऑफर्स आने वाले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News