कुछ इस अंदाज में रानी मुखर्जी ने किया आलिया को बर्थ-डे विश, वीडियो वायरल

3/15/2019 12:37:11 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज अपना 26वां बर्थ-डे सैलिब्रेट कर रही है। बीती रात आलिया ने अपने घर पर पार्टी का आयोजन किया। इस बीच रानी मुखर्जी ने बेहद खास अंदाज में आलिया को बर्थ-डे विश किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि रानी मुखर्जी और आलिया भट्ट ने हाल ही में एक अवार्ड शो में शिरकत की थी। इस अवार्ड शो का नाम 'महाराष्ट्र अचिवर्स अवॉर्ड 2019' था। इस इवेंट के दौरान स्टेज पर मौजूद रानी ने आलिया के लिए 'हैप्पी बर्थडे' गाया। गाने गाते वक्ते रानी ने अपना माइक शो के होस्ट रवि दुबे की ओर किया और दोनों ने मिलकर आलिया के लिए बर्थडे सॉन्ग गाया। रानी मुखर्जी को इस तरह अपने लिए गाना गाते देख आलिया ने उन्हें गले लगा लिया। वहीं, इस ब्यूटीफुल मोमेंट को देख रहे सैकड़ों लोगों ने जमकर तालियां बजाई।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wow!! Finally we get to see Rani in the limelight wearing a gorgeous saree! This was such a sweet moment. But I kinda wish they sung happy birthday right back at Rani too!! 😐 Anyways, happy birthday @aliaabhatt! Another birthday in da house today (tomorrow in my time zone)! Congrats on the award and new shining! ❤️💕 #ranimukerji #ranimukherjee #ranimukherji #aliabhatt #birthdayshoutout #march15

A post shared by 𝚁𝚊𝚗𝚒 𝙼𝚞𝚔𝚎𝚛𝚓𝚒 𝙲𝚑𝚘𝚙𝚛𝚊 (@ranimukerjifanclub) on Mar 14, 2019 at 5:49pm PDT

 


बता दें कि खबरें आ रही है कि आलिया और रणबीर जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते है। जहां आलिया और रणबीर अपनी शादी की खबरों को टाल देते है वहीं माना जा रहा है कि अगले साल आलिया के घर शहनाई बज ही जाएगी।

PunjabKesari

 

अगर इनके काम की बात करें तो ये दोनों जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही आलिया और रणबीर एक दूसरे के करीब आए। इसके बाद से तो आए दिन दोनों अपने रिश्ते को लेकर ही चर्चा बटोरते रहते है। साथ ही हर एक इवेंट में इनकी केमेस्ट्री तो देखते ही बनती है।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News