Karan Johar Party:19 साल बाद हुआ रानी मुखर्जी-ऐश्वर्या का पैचअप, प्रीति जिंटा से भी दूर हुए Mrs Chopra के गिले शिकवे

5/27/2022 11:58:00 AM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में स्टार्स के बीच में अनबन होना आम बात है। दशक 80 का हो या 90 का एक्ट्रेसेस का एक-दूसरे से झगड़ा हमेशा की सुर्खियों में रहा है। एक्ट्रेसेस के बीच ये लड़ाई कभी फिल्म के लिए होती है तो कभी प्यार की वजह से ये हसीनाएं एक-दूजे के सामने आ जाती हैं। हालांकि समय के साथ-साथ हसीनाएं भी अपने गिले शिकवे भूल जाती हैंऔर दोस्त बन जाती हैं। ऐसा ही कुछ ऐश्वर्या राय बच्चन और रानी मुखर्जी के साथ भी हो। हाल ही में इन हसीनाओं की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों काफी खुश जर आ रही हैं। इस तस्वीर को देख ऐसा लग रहा है कि दोनों अपने गिले शिकवे भूल गईं हैं। दरअसल, 24 मई को फिल्ममेकर करण जौहर का 50वां बर्थडे था और इस मौके पर रखी गई ग्रैंड पार्टी कई यादगार पलों की गवाह बनी। यह पार्टी जहां एक्स-लवर्स को साथ ले आई।

PunjabKesari

वहीं कुछ का पैच-अप भी करवा दिया।  प्रीति जिंटा अब करण जौहर की बर्थडे पार्टी से अंदर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें से एक तस्वीर में एक ही फ्रेम में करीना कपूर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रीति जिंटा  और रानी मुखर्जी नजर आ रही हैं। यह तस्वीर कई मामलों में बेहद अनमोल है। तस्वीरें में करीना, ऐश्वर्या, प्रीति और रानी अपनी स्माइल फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। एक ही फ्रेम में ऐश्वर्या और रानी मुखर्जी तो कई साल बाद साथ नजर आई हैं।

PunjabKesari

कह सकते हैं कि करीब 19 साल बाद।  ये तो हम सब जानते हैं कि 19 साल पहले यानी 2003 में फिल्म 'चलते चलते'  के सेट पर जो भी हुआ था उसका असर ऐश्वर्या और रानी मुखर्जी की दोस्ती पर पड़ा था। उससे पहले तक ऐश्वर्या राय और रानी मुखर्जी पक्की दोस्त थीं और अकसर साथ नजर आती थीं लेकिन 'चलते चलते' के सेट पर सलमान द्वारा किए गए हंगामे के कारण फिल्म से ऐश्वर्या राय को निकाल दिया गया था। उनकी जगह रानी मुखर्जी को साइन किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या राय को इस बात से धक्का लगा था कि उनकी जगह 'चलते चलते' में रानी मुखर्जी को साइन किया गया है।

PunjabKesari

इस वजह से और बढ़ी खटास 

पहले तो खटास सिर्फ ऐश्वर्या राय की तरफ से थी लेकिन जब ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की शादी हुई तो यह खटास और भी बढ़ गई जिससे दोस्ती ही टूट गई। दरअसल कभी रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन को पसंद करती थीं। दोनों के अफेयर के भी चर्चे थे। बताया जाता है कि जया बच्चन भी रानी मुखर्जी को अपनी बहू बनाना चाहती थीं लेकिन रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन के बीच फिल्म 'ब्लैक' में हुए किसिंग सीन के बाद जया बच्चन रानी मुखर्जी पर भड़क गई थीं। उसी के बाद से जया बच्चन और रानी मुखर्जी के बीच खटास आ गई। वहीं जब अभिषेक और ऐश्वर्या ने रानी मुखर्जी को अपनी शादी में नहीं बुलाया तो उन्हें गहरा धक्का लगा था। इस दर्द को उन्होंने कई साल पहले दिए इंटरव्यू में भी शेयर किया था। 

PunjabKesari

रानी मुखर्जी- प्रीति जिंटा ने भी भुलाए गिले-शिकवे


रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया था। हालांकि दोनों के बीच कैटफाइट तब सामने आई थी जब रानी ने 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड में कह दिया था कि रियल लाइफ में वह प्रीति जिंटा की दोस्त नहीं हैं। करण जौहर ने उस एपिसोड में करीना कपूर और रानी मुखर्जी से प्रीति जिंटा के साथ उनके इक्वेशन के बारे में पूछा था। इस पर रानी मुखर्जी ने जवाब दिया था- 'वह कभी दोस्ती थी ही नहीं लेकिन हमारे बीच कमाल का वर्क रिलेशनशिप था। काम करते वक्त मैं और प्रीति बहुत अच्छी तरह घुल-मिल जाते थे।

PunjabKesari

खासकर 'चोरी चोरी चुपके चुपके' और 'हर दिल जो प्यार करेगा' के वक्त खूब घुल-मिल गए थे। शायद उसी को देख सब समझने लगे थे कि हम बेस्ट फ्रेंड्स हैं और साथ घूमने जाती हैं। जबकि ऐसा कुछ नहीं था। हम बेस्ट फ्रेंड्स नहीं हैं और न ही हम साथ घूमने जाते हैं। हालांकि अब करण जौहर की पार्टी में रानी मुखर्जी, ऐश्वर्या राय और प्रीति सभी ने पुराने झगड़े और गिले-शिकवे भुला दिए। इन तस्वीरों को देखकर तो कुछ ऐसा ही लग रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News