कंगना की बहन रंगोली का आरोप, आदित्य पंचोली ने मांगी थी 1 करोड़ की फिरौती

6/29/2019 8:50:32 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और एक्टर आदित्य पंचोली के बीच का विवाद बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में मुंबई पुलिस ने आदित्य पंचोली के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है। इस मामले के सामने आने के बाद कंगना की बहन एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर आदित्य पंचोली पर रंगदारी मांगने का आरोप लगया है।

PunjabKesari

 

रंगोली ने ट्वीट करते हुए लिखा- जो भी इससे संबंध रखता है उसे मैं बता दूं कि कंगना ने साल 2007 आदित्य पंचोली के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। इस शिकायत में कंगना ने शारीरिक शोषण, हैरेसमेंट और वसूली का आरोप लगाया था। रंगोली ने आगे लिखा- आदित्य ने कंगना से एक करोड़ से ज्यादा की रंगदारी मांगी थी। आदित्य ने कहा था कि उसने कंगना को तीन महीने तक खिलाया था, जब वह बेघर थीं। अपने दूसरे ट्वीट में रंगोली ने लिखा- उसके बाद वह ज्यादा पैसे मांगने लगा। 

PunjabKesari

 

साल 2016 में किया था आखिरी मैसेज 

 

रंगोली मे अपने दूसरे ट्वीट में लिखा- मुझे आदित्य पंचोली का आखिरी मैसेज साल 2016 में आया था, जिसे हमने पुलिस के पास जमा किया था। इसके बाद मैंने एफआईआर भी दर्ज करवाई थी क्योंकि कंगना के पास इस चीज के लिए वक्त नहीं है। रंगोली ने अपने आखिरी ट्वीट में लिखा- हर दिन आदित्य और उसकी वाइफ के तरफ से फाइल किए जा रहे केस का जवाब देना होगा, इसके लिए काफी हिम्मत की जरूरत होगी। कंगना काफी बिजी है और उसके काम में कोई रुकावट न आए इसलिए मैं उसकी तरफ से ये केस देख रही हूं। 

 

PunjabKesari,कंगना रनौत इमेज,कंगना रनौत फोटो,कंगना रनौत पिक्चर,आदित्य पंचोली इमेज,आदित्य पंचोली फोटो, आदित्य पंचोली पिक्चर

कंगना का बयान

आदित्य पंचोली के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 328, 384, 341, 342, 323, 506 एफआईआर दर्ज हुई है। इस बारे में पुलिस का कहना है कि ये केस 10 साल पुराना है, ऐसे में इसे साबित करना उनके लिए भी काफी मुश्किल है। उन्होंने एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है। 

 

PunjabKesari,कंगना रनौत इमेज,कंगना रनौत फोटो,कंगना रनौत पिक्चर,आदित्य पंचोली इमेज,आदित्य पंचोली फोटो, आदित्य पंचोली पिक्चर,रंगोली चंदेल इमेज,रंगोली चंदेल फोटो,रंगोली चंदेल पिक्चर,

आदित्य ने भी लगाए कई आरोप

 

आदित्य पंचोली ने पुलिस से शिकायत की है कि कंगना और उनके वकील उन्हें झूठे रेप केस में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। इसके लिए उन्होंने वीडियो भी जारी किया है। इस मामले में पुलिस ने कंगना का बयान दर्ज कर लिया है। वहीं बोते दिनों कंगना और रंगोली के खिलाफ समन भी जारी हुआ था। इल मामले की सुनवाई 26 जुलाई को है। गौरतलब है कि आदित्य का विवादों से काफी नाता रहा है और उनके बेटे सूरज पंचोली भी जिया खान सुसाइड केस के चलते काफी सुर्खियों में थे जिस वजह से उनके एक्टिंग करियर पर काफी फर्क पड़ा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News