''रंगबाज़ फिर से'' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, धुआंधार गोलियां चलाते दिखे जिमी शेरगिल

11/21/2019 2:22:25 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। "रंगबाज़ खत्म हो सकता है पर उसकी रंगबाज़ी खत्म नही हो सकती है।" रंगबाज़ फ्रैंचाइज़ी की नई सीरीज 'रंगबाज़ फिर से' कुछ ऐसे ही डायलॉग्स के साथ लौटी है। वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। पहले सीज़न की भारी सफलता के बाद, इस बार की कहानी राजस्थान के बैकग्राउंड में दिखाई गई है। सीरीज 20 दिसंबर को जी 5 पर रिलीज होगी।

PunjabKesari, Rangbaz Phir Se Images

'रंगबाज़ फ़िरसे' के इस ट्रेलर में दो बहुत मज़बूत आवाज़ें हैं। इसमें पहली आवाज है 'तनु वेड्स मनु -2' फेम जीशान अयूब की और दूसरी आवाज़ जिमी शेरगिल की है जो एक बार फिर एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं। जीशान एक पुलिस वाले की भूमिका में हैं, जबकि जिमी राजस्थान के गैंगस्टर अमरपाल सिंह का किरदार निभा रहे हैं। पिछले सीज़न की तरह, इस बार की कहानी गैंगस्टर और पुलिस के बीच चल रहे खेल के बारे में है। इस खेल में, नेता एक बिचौलिए की भूमिका में है।

PunjabKesari, Rangbaz Phir Se Images

ट्रेलर को देखकर लगता है कि इस बार सीरीज भी काफी बेहतर होने वाली है। ट्रेलर में कई बेहतरीन डायलॉग हैं। इसमें राजस्थान की गलियों में गूंजने वाले डायलॉग्स के साथ AK-47 भी है। गुल पनाग, सुशांत सिंह और शरद केलकर भी जिमी और जीशान के साथ महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाएंगे। जिमी का लुक रॉबिन हुड किरदार की तरह है। 

PunjabKesari, Rangbaz Phir Se Images

पिछले सीज़न में 'रंगबाज़' को बहुत अच्छे रिएक्शन मिले थे। पिछले सीजन में कहानी गोरखपुर के गैंगस्टर श्रीप्रकाश शुक्ला की थी। इस सीज़न में भी पिछली बार की तरह लोकल टच दिखाई दे रहा है। इस वेब सीरीज की शूटिंग जुलाई में शुरू हुई थी। इस सीरीज में कुल 9 एपिसोड है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News