73 की उम्र में रणधीर कपूर ने इंस्टाग्राम पर मारी एंट्री, बेटी करीना और करिश्मा ने की मदद

9/17/2020 5:48:47 PM

मुंबई.आज हर कोई सोशल मीडिया पर अपना वक्त बिता रहा है। लोग सोशल मीडिया के बिना अपनी जिंदगी को अधूरा मानते हैं। लेकिन बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर सोशल मीडिया से दूर ही रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने 73 साल की उम्र में सोशल मीडिया ज्वॉइन किया है। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया है जिसमें उनकी बेटियों करीना और करिश्मा ने मदद की है।

PunjabKesari
रणधीर कपूर ने बताया कि मैं सोशल मीडिया का इस्तेमाल करना बिल्कुल नही जानता। लेकिन ,"अब लोलो और बेबो कह रहे हैं कि मुझे अपने अकाउंट को खुद से संभालना सीखना चाहिए। लेकिन मैं टेक-प्रेमी बिल्कुल नहीं हूं।''एक्टर ने आगे बताया  मु्झे यह सब बिलकुल नहीं आता और जब भी मैं पोस्ट करना चाहता हूं, मुझे लगता है कि मैं लोलो और बेबो से कुछ तस्वीरें शॉर्टलिस्ट करने और मुझे भेजने के लिए कहूंगा । मैं उनमें से चुनूंगा और उन्हें केवल अपलोड करने के लिए कहूंगा।'

PunjabKesari
बता दें रणधीर कपूर ने 29 अगस्त को अपनी पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की जो गणेश दर्शन की थी और इसमें करीना, उनके बेटे तैमूर, करिश्मा और उनके बच्चें समायरा और कियान और बबिता नजर आये थे।

PunjabKesari

इसके अलावा रणधीर ने अपनी दोनों बेटियों की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं । इसमें से एक था करीना का कुडलिंग तैमूर। करीना की प्रेगनेंसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'कोई वरीयता नहीं, बेटी या बेटा। हम सिर्फ एक स्वस्थ, खुश बच्चा चाहते हैं । पूरा खानदान इसी को लेकर उत्साहित है। 

PunjabKesari
बताते चलें कि रणधीर कपूर पांच दशकों से भी अधिक समय से बॉलीवुड से जुड़े हुए हैं, एक एक्टर, निर्माता और यहां तक कि निर्देशक के रूप में ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News