New Year Celebration Break: पत्नी लिन लैशराम संग वेकेशन पर रवाना हुए रणदीप हुड्डा, एयरपोर्ट पर कपल का दिखा स्टाइलिश लुक

12/30/2023 11:55:04 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा और उनकी पत्नी लिन लैशराम बी-टाउन इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। शादी के बाद से ही ये कपल चर्चा में बना है। आए दिन कपल से जुड़ी कोई ना कोई खबर वायरल होती रहती है। हाल ही में रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। जैसे कि साल 2023 खत्म होने वाला है ऐसे में नए साल 2024 का जश्न मनाने के लिए कपल वेकेशन के लिए रवाना हुआ है।

PunjabKesari

एयरपोर्ट पर कपल का स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो व्हाइट क्राॅप टाॅप, व्हाइट पैंट और पेस्टल ग्रीन शर्ट में लिन बेहद ही स्टाइलिश लग रही हैं। उनके लुक ने हर किसी का दिल जीत लिया।

PunjabKesari

अपने एयरपोर्ट लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने ब्राउन कलर का टोट बैग कैरी किया था। वहीं रणदीप हुड्डा  हल्के पेस्टल रंग की शर्ट और जैतून हरे रंग की पैंट में हैंडसम दिखे।

PunjabKesari

 

उन्होंने काले धूप का चश्मा और भूरे रंग की टोपी पहनकर अपने लुक को पूरा किया। कपल ने एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि रणदीप हुड्डा ने 29 नवंबर को लिन लैशराम से 350 साल पुराने मैतेई रिवाज से शादी रचाई। कपल ने मणिपुर के इंफाल में परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए थे। इस दौरान रणदीप ने जहां सफेद पोशाक पहनी थी, तो वहीं उनकी मिसेज लिन लैशराम ने पोटलोई पहनी थी, जिसे पोलोई भी कहा जाता है।

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News