पत्नी लिन लैशराम का हाथ थाम वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे रणदीप हुड्डा, मैरून साड़ी..सिर पर दुपट्टा...Mrs. Hooda की सादगी ने फिर जीता दिल

12/12/2023 11:25:10 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने 29 नवंबर, 2023 को अपनी लेडी लव लिन लैशराम के साथ शादी के बंधन में बंध गए। कपल ने मणिपुर के इम्फाल में एक पारंपरिक समारोह सात फेरे लिए थे। उनकी इस खुशी में उनके रिश्तेदार और कुछ करीबी लोग शामिल हुए थे। रणदीप-लिन लैशराम की शादी की तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

PunjabKesari

वहीं 11 दिसंबर 2023 को रणदीप और लिन ने सपनों के शहर मुंबई में ग्रैंड रिस्पेशन पार्टी दी जिसमें इंडस्ट्री के तमाम लोगों के अलावा कुछ करीबा दोस्तों ने शिरकत की। रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम अपने वेडिंग रिसेप्शन में कमाल के लग रहे थे।

PunjabKesari

इन्होंने स्टाइलिश अटायर में रेड कार्पेट पर एंट्री की और देखने वालों की निगाहें इन पर ही अटक गई। रिसेप्शन के लिए लिन लैशराम ने रेड कलर की डुअल-टोन साड़ी में पेयर की थी। उनकी साड़ी पर पूरी तरह सेक्विन वर्क था, जिसे उन्होंने फुल शीर स्लीव्स वाले स्वीटहार्ट नेकलाइन ब्लाउज के साथ पेयर किया था।

PunjabKesari

अपने दुल्हन के लुक को पूरा करने के लिए लिन लैशराम ने सिर पर लाल रंग का एक दुपट्टा भी लिया था, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा था।उन्होंने अपने लुक को कुछ स्टेटमेंट चूड़ियों, एक हीरे की नेकपीस और मैचिंग इयररिंग्स के साथ पूरा किया।

PunjabKesari

हल्के न्यूड-टोन मेकअप,बालों को स्लीक बन लिन लैशराम के लुक को चार-चांद लगा रहा है। वहीं रणदीप वेल्वेट बंद गाला सूट में हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे थे। रणदीप अपनी पत्नी के साथ पैपराजी के सामने पोज करते हुए भी दिखाई दिए।

PunjabKesari

बता दें कि 47 साल के रणदीप और 37 साल के लिन कुछ समय से रिलेशनशिप में थे। लिन एक मॉडल, एक्ट्रेस और बिजनेसवुमन हैं, जिन्होंने 'मैरी कॉम', 'रंगून' और हाल ही में 'जाने जान' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

PunjabKesari

रणदीप आखिरी बार फिल्म 'सार्जेंट' में नजर आए थे और उनकी आने वाली फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' है, जिसका उन्होंने निर्देशन भी किया है।

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News