मुम्बई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती हुए रणदीप हुड्डा, सफल रही सर्जरी

8/27/2020 4:11:23 PM

मुंबई. एक्टर रणदीप हुड्डा बॉलीवुड में अपनी अच्छी पहचान बना चुके हैं। हाल ही में रणदीप को दक्षिण मुम्बई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में देखा गया हैं। एक्टर खुद चलकर हॉस्पिटल गए। पहले तो लोगों को पता ही नही चला रणदीप हॉस्पिटल क्यों भर्ती हुए हैं।

PunjabKesari

रिपोर्ट के अनुसार रणदीप के एक पैर में फ्रैक्चर का पुराना घाव फिर से उभर आया है और ऐसे में असहनीय दर्द होने के कारण एक्टर  ने बुधवार को ब्रीच हॉस्पिट में एक बार फिर अपनी सर्जरी कराने का फैसला किया। रणदीप के पैर की सर्जरी सफल रही जिसके बाद रणदीप काफी आराम महसूस कर रहे हैं। 

PunjabKesari
हॉस्पिटल में भर्ती किये जाने से पहले रणदीप का कोविड-19 टेस्ट किया गया। कुछ घंटों बाद रणदीप की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई। जिसके बाद एक्टर की सर्जरी करने का फैसला लिया गया। रणदीप की तबीयत अब ठीक है और डॉक्टर अगले एक दो दिनों में उन्हें डिस्चार्ज कर देंगे। रणदीप की देखभाल के लिए उनके पिता जी रणबीर हु़ड्डा हॉस्पिटल में मौजूद हैं।

PunjabKesari
बता दें रणदीप ने  2001 में मीरा नायर की फिल्म मॉनसून वेडिंग से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। एक्टर जिस्म 2, जन्नत 2, वन्स अपॉन टाइम इन मुम्बई, साहिब बीवी और गैंगस्टर, रंगरसिया, हाईवे, सरबजीत जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। अन्य चीजों के अलावा रणदीप घुडसवारी का भी खास शौक रखते हैं और अक्सर घुड़सवारी करते हुए उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर दिखती हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News