Good News ! ब्रह्मास्त्र: पार्ट 2 और 3 में भी नजर आएंगे Ranbir Kapoor, जानें शूटिंग डिटेल्स

3/7/2023 4:27:08 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार कल यानी 8 मार्च को रिलीज होने वाली हैं। इस बीच एक्टर ने फैंस के लिए गुड न्यूज अनाउंस की है। 2022 में रिलीज हुई फिल्म ब्राह्मास्त्रा पार्ट वन- शिवा की कामयाबी के बाद अब रणबीर पार्ट 2 और 3 में भी नजर आने वाले हैं। इस खबर को खुद रणबीर कपूर ने कंफर्म किया है। 


हाल ही में पिंक विला को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि ब्रह्मास्त्र 2 और 3 बन रही है और इसे अयान मुखर्जी ही लिख रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वह 2023 के अंत तक या 2024 की शुरुआत में इसकी शूटिंग शुरु करने की प्लानिंग कर रहे हैं। नेक्सट इंस्टॉलमेंट में अयान देव के रहस्यमय चरित्र की कहानी बताने की योजना बना रहे हैं।

इसके अलावा अयान मुखर्जी ने भी फिल्म को लेकर पीटीआई से बातचीत में बताया था कि 'पार्ट 2: देव' ड्रामैटिक कॉन्फल्किट के मामले में एक डार्कर स्टोरी होगी। फॉलो-अप निश्चित रूप से गहरा होगा। 

आपको बता दें कि, ब्राह्मास्त्र से पहले रणबीर कपूर अपकमिंग फिल्म एनिमल की शूटिंग पूरी करेंगे। इस फिल्म में वह एक बिल्कुल अलग अवतार में नजर आने वाले हैं। एनिमल में रणबीर के अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर भी रणबीर के फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। फिलहाल, रणबीर का पूरा फोकस 'तू झूठी मैं मक्कार' पर है। ये फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तर दे रही है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News