''ANIMAL'' के सेट से हुआ रणबीर कपूर का वीडियो लीक, फॉर्मल पहन लेटेस्ट लुक में नज़र आए एक्टर

1/28/2023 10:55:58 AM

मुंबई। रणबीर कपूर पर्सनल एंड प्रोफेशनल दोनों रूप से फल-फूल रहे हैं। आलिया भट्ट के साथ अपनी पहली बेटी का स्वागत करने के बाद, एक्टटर अपकमिंग साइकोलॉजिस्ट एक्शन थ्रिलर, ‘ANIMAL’ के साथ अपने बॉय-नेक्स्ट-डोर वाली छवि को छोड़ने के लिए तैयार है। 1 जनवरी, 2023 को रिलीज़ हुए ANIMAL के फर्स्ट लुक पोस्टर ने इशारा दिया था कि, फिल्म में रणबीर को पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाया जाएगा। अब, सेट से एक लीक हुए वीडियो से पता चलता है कि एक्शन करने के लिए और भी बहुत कुछ है।

हाल ही में, ANIMAL के सेट से एक वीडियो ऑनलाइन लीक हुआ था, जिसमें वह नेवी ब्लू के थ्री पीस सूट, लंबे बाल और दाढ़ी में एक सीन की शूटिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक्टर ने स्टेटमेंट रेट्रो चश्मों के साथ अपने लुक को पूरा किया। टीम फिल्म के लिए दिल्ली में शूटिंग कर रही थी। हाल ही में रिलीज हुई ब्रह्मास्त्र के बाद रणबीर भी काफी बोल्ड नजर आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse)

वीडियो के लीक होने के तुरंत बाद, फैंस रणबीर कपूर के लेटेस्ट लुक की तारीफ करने से थक नहीं रहे। एक यूजर ने लिखा, "रणबीर कपूर एनिमल शूट के लिए अपने बदमाश लुक में।" एक अन्य ने कहा, "वाह! यह दूसरे स्तर का हो सकता है"

रणबीर कपूर के अलावा, फिल्म में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी और बॉबी देओल जैसे नाम भी शामिल हैं। पहले यह बताया गया था कि परिणीति फिल्म में रणबीर की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं, जबकि अनिल उनके पिता की भूमिका में हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने फिल्म से किनारा कर लिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse)

ANIMAL का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया गया है। एक अखिल भारतीय परियोजना, यह फिल्म सभी सदर्न लैंग्वेजेज के साथ-साथ हिंदी में भी रिलीज होगी। यह फिल्म 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Related News