रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को कहा ‘बेहतर मां’, इस तकनीक में महारत हासिल कर चुकें है एक्टर!

3/10/2023 5:15:06 PM

मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा का जन्म पिछले साल 6 नवंबर को हुआ था। राहा के जन्म के बाद से, रणबीर और आलिया दोनों ने इंटरव्यू में अपनी बेटी के बारे में बात की है, और नए माता-पिता के रूप में अपने जीवन की एक झलक दिखाई। हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर से आलिया को एक पत्नी और एक मां के तौर पर रेट करने के लिए कहा गया। उन्होंने कहा कि वह 'दोनों में अद्भुत' थीं, लेकिन एक पत्नी की तुलना में 'बेहतर मां' हैं।

रणबीर ने एक पिता के रूप में अपने सफर के बारे में भी बताया और कहा कि उन्होंने अपनी बेटी को दूध पिलाने के बाद डकार दिलाने की 'तकनीक में महारत हासिल' कर ली है। उन्होंने उन मशहूर हस्तियों के बारे में भी सवालों के जवाब दिए जो राहा कपूर की देखभाल कर सकते हैं, उनके जन्मदिन की पार्टियों की योजना बना सकते हैं, उनका मनोरंजन कर सकते हैं, और हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने निर्देशक लव रंजन के साथ अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का प्रोमोशन किया।

जब रणबीर कपूर से पूछा गया कि उनकी बेटी के लिए कौन सी सेलेब्रिटी बेस्ट बेबीसिटर होगी तो उन्होंने शाहरुख खान का नाम लिया। उन्होंने कहा कि राहा को 'उसे देखकर बहुत खुशी होगी' जब वह उसे अपनी सिग्नेचर आर्म्स ओपन पोज दिखाएगें। रणबीर ने रणवीर सिंह का नाम लिया जब उनसे एक सेलिब्रिटी के बारे में पूछा गया जो उनकी बेटी राहा के लिए एक 'महान मनोरंजनकर्ता' हो सकता है। रणबीर ने यह भी कहा कि करण जौहर राहा के लिए 'सर्वश्रेष्ठ जन्मदिन की पार्टी की व्यवस्था' कर सकते हैं, उन्हें 'सर्वश्रेष्ठ योजनाकार' कहते हैं।

रणबीर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में भी श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। उन्हें पहली बार फिल्म में श्रद्धा के साथ देखा गया है। फिल्म में अनुभव सिंह बस्सी, डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी हैं। रणबीर की अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ में उनके साथ रश्मिका मंदाना नज़र आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News