शुरू हुईं राणा दग्गुबाती- मिहिका बजाज की शादी की रस्में, हल्दी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें आई सामने

8/7/2020 10:39:33 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'बाहुबली' में 'भल्लादेव' का किरदार निभाने वाले एक्टर राणा दग्गुबाती महज एक दिन बाद गर्लफ्रेड मिहिका बजाज संग शादी करने जा रहे हैं। दोनों पक्षों के परिवारों में शादी की रस्में शुरू हो गई हैं, जिसे लेकर कपल लाइमलाइट में बना हुआ है। हाल ही में कपल की हल्दी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं। जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस भी इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


हल्दी सेरेमनी के दौरान मिहिका ने येलो और गोल्डन कलर का लहंगा पहना हुआ है। इसके साथ उन्होंने शेल से बनी ज्वेलरी का चुनाव किया है। जो उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रही है। मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

PunjabKesari


वहीं राणा दग्गुबाती ने इस दौरान व्हाइट कलर के कुर्ते में नजर आ रहे हैं और अपनी होने वाली पत्नी के साथ हंसते हुए पोज दे रही है।  

 

View this post on Instagram

Loving @ranadaggubati and @miheeka Bajaj's minimalistic looks for their haldi in Hyderabad today! Watch this space for more updates! Haldi Event Planners and Decor: @dewdropdesignstudio and @blingmushrooms Make-up Artist: @makeupartisttamanna Accessories: @arpitamehtaofficial 📸: @reelsandframes #ranadaggubati #miheekabajaj #celebrityweddings #celebritynews #lockdownwedding #bollywoodnews #celebrityweddings #breakingnews #intimateceremony #intimateweddings #weddingsutrab#haldiceremony #Bajoed

A post shared by WeddingSutra.com (@weddingsutra) on

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शादी से पहले कपल एक साथ कितना खुश नजर आ रहे हैं। कई तस्वीरों में मिहिका शर्माती हुई पोज दे रही है।

 PunjabKesari

शादी की बात करें तो कपल 8 अग्सत यानि कल शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी की सारी रस्में हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में होगी। शादी में 30 लोग ही शामिल होंगे, जिसमें दोनों पक्ष के परिवारों के करीबी लोग ही शामिल होंगे। इतना ही नहीं शादी में कोरोना वायरस के चलते सोशल डिस्टेंसिंग और बाकी दिशा-निर्देशों का खास ध्यान रखा जाएगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News