सिर्फ 3 दिन बाद गर्लफ्रेंड मिहिका संग सात फेरे लेने जा रहे हैं ''भल्लादेव'', कोरोना के चलते ऐसा होगा शादी में इंतजाम

8/5/2020 11:04:46 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'बाहुबली' में 'भल्लादेव' का किरदार निभाने वाले राणा दग्गुबाती इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। राणा दग्गुबाती बहुत जल्द गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज के साथ सात फेरे लेने वाले हैं। बता दें कपल 8 अगस्त तो शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। दोनों पक्ष के परिवारों में शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। 

PunjabKesari


राणा दग्गुबाती के पिता और निर्माता सुरेश बाबू ने बेटे की शादी की जानकारी देते हुए मीडिया को बताया कि राणा अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका संग 8 अगस्त को शादी करने जा रहे हैं। शादी में सिर्फ परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे और शादी हैदराबाद मे होगी। कोरोना वायरस के चलते शादी में दिशा निर्देशों का खास ध्यान रखा जाएगा। 

PunjabKesari


जानकारी के लिए बता दें कोरोना वायरस के चलते शादी में सिर्फ 30 लोग ही शामिल होंगे। शादी तेलुगु और मारवाड़ी रीति-रिवाज़ से की जाएगी। शादी में फ़िल्म इंडस्ट्री किसी भी शख्स को न्यौता नहीं दिया गया है। शादी में एंट्री से पहले सबका कोविड 19 टेस्ट होगा।  

PunjabKesari

बता दें राणा ने 12 मई को मिहिका के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलासा करके सभी क चौंका दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर मिहिका संग सगाई की फोटो शेयर कर इसे पब्लिक किया था। जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था, वहीं अब फैंस बेसब्री से कपल को शादी को जोड़े में देखने का इंतजार कर रहे हैं। 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News