श्रद्धा हत्याकांड पर राम गोपाल वर्मा का ट्वीट- 'शांति में रहने की बजाए उसे आत्मा के रूप में आरोपी के 70 टुकड़े कर देने चाहिए'

11/17/2022 3:32:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  दिल्ली के श्रद्धा वाकर हत्याकांड ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। हालांकि, मामले के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिसके बाद इस कांड को लेकर एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच इस हत्याकांड पर मशहूर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

राम गोपाल वर्मा ने श्रद्धा वाकर हत्याकांड को लेकर अपने ट्वीट में लिखा- "शांति में रहने की जगह उसे आत्मा के रूप में वापस आना चाहिए और आरोपी के 70 टुकड़े कर देने चाहिए।" 

 

दूसरे ट्वीट में फिल्मकार ने लिखा, "ऐसे हत्याकांड से केवल कानून का डर दिखाकर नहीं बचा जा सकता है। लेकिन इसे तब रोका जा सकता है, जब पीड़ित आत्मा के रूप में वापस आएं और अपने हत्यारों को मार गिराएं। मैं भगवान से गुजारिश करता हूं कि मेरी इस इच्छा को पूरी करें।" 

 

 

क्या है श्रद्धा वाकर हत्याकांड

श्रद्धा वाकर और आफताब पूनावाला 2019 से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। लेकिन आफताब ने दिल्ली में अपनी गर्लफ्रेंड के 35 टुकड़े कर हत्या कर दी और फिर उसके टुकड़े कर फ्रिज में रख दिए। इसके बाद वह छतरपुर और महरौली के जंगलों में उन्हें ठिकाने लगाता था। यह दर्दनाक घटना सामने आने के बाद लोगों की रुह कांप गई और श्रद्धा के आरोपी के खिलाफ वे गुस्सा निकाल रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News