फिल्म ''आरआरआर'' में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से राम चरण ने जीता लोगों का दिल, फैंस कर रहे जमकर तारीफ

3/25/2022 11:37:26 AM

मुंबई. 25 मार्च की सुबह का हर किसी को बेसब्री से इंतजार था क्योंकि आज ही के दिन फिल्म आरआरआर रिलीज़ होने वाली थी। आज का दिन फैंस के लिए किसी रोमांच से कम नहीं। भारत में कुछ लकी लोग और विदेश में स्थित लोग जिन्होंने ने सुबह सुबह इस शो को देखा है वे अपने फेवरेट कलाकार के अभिनय को देख दंग रह गए। यदि फिल्म में किसी को कुछ पसंद आ रहा है तो वो है उनके चहेते कलाकार राम चरण। मेगा पावर स्टार राम चरण, जिनका मिजाज़ फिल्म के इंटरव्यू और प्रमोशन के दौरान बहुत ही शांत और धैर्य से भरपूर था,परंतु उन्होंने सभी को साबित कर दिया कि वे एक ऐसे कलाकार है जो अपनी शानदार एक्टिंग और दमदार परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों पर राज करते हैं।

PunjabKesari

राम चरण के बारे में ट्वीट्स आ रहे हैं जो कहते हैं कि वे 'आरआरआर' देखने के बाद राम चरण के बारे में ही सोच रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि राम ने आंखो से अपनी भावनाएं  व्यक्त की है और अपनी बॉडी लैंग्वेज से रिबेल लगते हैं। एक बार फिर उन्होंने यह साबित कर दिया है कि वे क्लास और मास रेयर मिक्सचर हैं।

PunjabKesari
हर बार इतिहास तेलुगू स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू को संदर्भित करता है, और अब एकमात्र छवि जो लोगों के दिमाग में आने वाली है, वह मेगा पावर स्टार राम चरण की है। इस समय पूरे इंटरनेट पर उनके दमदार परफॉर्मेंस की चर्चा हो रही है।  

PunjabKesari
राम चरण एक ऐसा कलाकार जो बोलते बहुत कम है, लेकिन फिल्म 'आरआरआर' में उसकी दमदार एक्टिंग यह साबित करती है कि इंसान का काम बोलता है। अपनी आंखों की भावुकता से लेकर गहन अभिनय तक, चंद शब्दों और ढेर सारी अदाओं के साथ राम चरण दुनिया को बता रहे हैं कि वह एक ऐसे एक्टर हैं जिन्हें दुनिया जीवन भर संजो के रखना चाहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News