पैन इंडिया स्टार हैं राम चरण - हिंदी, मलयालम,तमिल सभी भाषाओं से जीता लोगों का दिल

3/26/2022 12:02:43 PM

मुंबई: 'आरआरआर' में मेगा पावर स्टार राम चरण के शानदार प्रदर्शन के लिए दुनिया भर में प्रशंसा हो रही है। यह फिल्म हिंदी, तमिल, मलयालम भाषा में भी डब की गई है और प्रत्येक भाषा पर राम चरण ने बहुत ही जबरदस्त कमांड रखी है, उनके उच्चारण बहुत है सटीक हैं।

PunjabKesari

इंटेंस इमोटिंग आइज़, बॉक्सिंग, पावरफुल एक्शन सीक्वेंस से लेकर इंड्रोडक्शन सीन तक, समीक्षक और फैंस उसकी तरफ करते नहीं थक रहे हैं। इस बात की हार जगह चर्चा है कि मेगा पावर स्टार ने अपनी दमदार एक्टिंग से सब का दिल जीत लिया है।

PunjabKesari

उन्हें पैन इंडिया स्टार कहें या मैन ऑफ द मास या मेगा पावर स्टार, यह सारे खिताब  एक पॉवरहाउस कलाकार की प्रतिभा को साबित करने के लिए पर्याप्त नहीं है, जिस तरह का हार्डवर्क हमने स्क्रीन पर देखा है। एक कलाकार के इस पावरहाउस को दिए गए सभी खिताब स्क्रीन पर दिखाई जाने वाली प्रतिभा, कड़ी मेहनत को सही ठहराने के लिए पर्याप्त नहीं हैं!

PunjabKesari

एस.एस. राजामौली  की फिल्म 'RRR' 25 मार्च को रिलीज़ हो गई है। इस फिल्म की रिलीज़ को लेकर फैन्स का उत्साह भी खूब नजर आ रहा है। साउथ सिनेमा के फैन्स अपने चहेते सितारे की इस फिल्म को सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के फर्स्ट शो को देखने के लिए लोग सुबह-सुबह सिनेमाघरों में पहुंचे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News