स्विमसूट पहन स्कुलप्रीत ने स्विमिंग पूल में लगाई छलांग, एक्ट्रेस के हॉट वीडियोज ने बटोरी सुर्खियां

10/14/2021 1:13:55 PM

मुंबई. एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने दो हॉट वीडियोज शेयर किए हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। 

PunjabKesari
रकुल ने दो वीडियोज शेयर किए हैं। पहले में एक्ट्रेस ब्लैक-व्हाइट स्विमसूट में नजर आ रही है। एक्ट्रेस पूल के किनारे खड़ी है। दूसरे में रकुल रेड स्विमसूट में दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस पूल में छलांग लगाती दिख रही है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड लग रही है। वीडियोज शेयर करते हुए रकुल ने लिखा- 'मुझे मास्क फ्री हॉलिडे पर वापस ले चलो #mood #waterbaby' एक्ट्रेस की इन वीडियोज को देख कर दिल की धड़कनें बढ़ गई हैं। फैंस इन वीडियोज को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

बता दें रकुल ने 10 अक्तूबर को अपने बर्थडे पर प्रोडयूसर जैकी भगनानी संग अपने रिश्ते पर मोहर लगाई थी। एक्ट्रेस ने जैकी के साथ तस्वीर शेयर कर रोमांटिक नोट लिखा था। काम की बात करें तो रकुल पिछली बार अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में नजर आई थीं। अब एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना के साथ 'डॉक्टर जी', जॉन अब्राहम के साथ 'अटैक', अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ 'मेडे' और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'थैंक गॉड' में नजर आएंगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News