मेहंदी रचे हाथ...फ्लोरल जंपसूट और पिंक चूड़ा...शादी के बाद पति जैकी संग इस अंदाज में दिखीं न्यूली ब्राइड रकुल प्रीत सिंह

2/23/2024 11:07:25 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के लवबर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 21 फरवरी को गोवा में शादी रचाई। कपल आनंद कारज और सिंधी रीति-रिवाज से शादी करने के बाद एक-दूजे का हुआ। शादी के बाद न्यूलीवेड कपल की फर्स्ट अपीयरेंस की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल हो रही इस तस्वीर में रकुल शॉर्ट फ्लोरल जंपसूट में स्टनिंग दिख रही हैं। हाथों में पिया के नाम की मेहंदी, चूड़ा उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। जैकी ने भी फ्लोरल कलर की शर्ट और शॉर्ट्स पहने।

PunjabKesari

 

इसके अलावा एक्ट्रेस का विदाई वीडियो सामने आया है, जिसमे रकुल विदाई की रस्म करती नजर आ रही हैं। इस मौके पर रकुल के चेहरे पर कोई उदासी नहीं बल्कि स्माइल देखने को मिल रही है। एक्ट्रेस के आस-पास उनके परिवार के लोग भी नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MissMalini Showbiz (@missmalinibollywood)

 

रकुल और जैकी की शादी में बॉलीवुड सितारों का मजमा लगा। अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, शाहिद कपूर, आदित्य रॉय कपूर, मीरा राजपूत, वरुण धवन, नताशा दलाल, आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप सहित कई स्टार्स नजर आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News