''दे दे प्यार दे'' एक्ट्रेस ने पर्पल लुक में ढाया कहर, तस्वीरों को मिल रहे धड़ाधड़ लाइक्स

3/14/2020 1:04:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'दे दे प्यार दे' एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह कभी भी अपने लुक्स से फैंस को निराश नहीं करती। एक्ट्रेस अपने लुक को टॉप में रखना अच्छे से जानती है। कैजुअल आउटिंग हो या कोई इवेंट एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस लुक से लाइमलाइट चुरा ही लेती हैं। हाल ही एक्ट्रेस की गॉर्जियस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिल रहे हैं।

PunjabKesari

रकुल ने ये तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरेें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ''मेरी अपनी दुनिया में, ये लुक है #zeecineawards2020 के लिए..'' बता दें एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को शेयर करने के दो घंटे के बाद तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

PunjabKesari
लुक की बात करें तो वायरल तस्वीरों में रकुल पर्पल ड्रेस में खूबसूरत नजर आ रही हैं। ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने ग्रीन डायमंड नेकलेस पेयर किया हुआ है, जो उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं, मिनिमल मेकअप, मस्कारा आईज और ओपन हेयर्स में उनकी खूबसूरती को बढाने में योगदान दे रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए दिवा कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। 

PunjabKesari
प्रोफैशनल फ्रंट की बात करें तो रकुल इन दिनों फिल्म अटैक, इंडियन 2 और ऐलान  जैसी फिल्मों को लेकर व्यस्त हैं। इनमें से एक्ट्रेस बहुत जल्द जॉन अब्राहिम की फिल्म अटैक में नजर आएंगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News