हाथों में मेहंदी..पिंक चूड़ा..चोकर नेकलेस. थम गईं सांसे जब शरारा सूट में इठलाईं रकुल प्रीत सिंह

3/9/2024 1:44:27 PM

मुंबई: रकुलप्रीत सिंह अक्सर अपने एक से बढ़कर एक लुक से फैंस के दिलों पर कहर ढाती हैं। वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल आउटफिट तक रकुल हर लुक में गजब दिखती हैं। शादी के बाद तो रकुल एक से बढ़कर एक लुक दिखा रही हैं। इसके साथ ही उनके चेहरे पर भी और निखार आ गया है।

PunjabKesari

हाल ही में रकुल ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। इन तस्वीरों में 'मिसेज भवनानी' का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो रकुल व्हाइट शरारा सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। रकुल ने मिनिमल मेकअप,लिपस्टिक,बल्श से अपने लुक को पूरा किया था। हाथों में पिंक चूड़ा और पिया के नाम मेहंदी उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

एक्सेसरीज की बात करें तो रकुल ने हैवी चोकर नेकलेस और ईयरिंग्स कैरी किए थे। दुल्हन वाला ग्लो रकुल के चेहरे पर अभी भी बरकरार है।

PunjabKesari

 

हेयरस्टाइल की बात करें तो रकुल ने पोनी की हुईं। रकुल कैमरे के सामने कभी इठलाती तो कभी खिलखिलाती दिख रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि रकुल ने 21 फरवरी 2024 को जैकी भगनानी संग गोवा में शादी रचाई थी।कपल सिख और सिंधी रिती रिवाज से शादी के बंधन में बंधा था। 


PunjabKesari

 

 

 

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News