ना मांग में सिंदूर..ना मंगलसूत्र-चूड़ा..शादी के कुछ दिनों बाद ही पहले वाले अंदाज में लौटीं रकुल प्रीत, मिनी स्कर्ट और कोट में दिखाया क्लासी लुक

3/6/2024 3:10:16 PM

मुंबई: रकुल प्रीत सिंह ने 21 फरवरी को जैकी भगनानी संग शादी रचाई थी। कपल ने गोवा में सिंधी और सिख रीति रिवाज से शादी रचाकर एक-दूजे का हुआ था। रकुल-जैकी की शादी से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोज इंटनरेट पर वायरल हुईं थी। वहीं शादी के बाद रकुल यूं तो कई बार पब्लिक अपीयरेंस दे चुकी हैं लेकिन बीते दिन जब एक्ट्रेस इवेंट में स्पाॅट हुईं तो हर कोई उन्हें देखता रह गया। इस दौरान की कुछ तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर भी शेयर की हैं।

PunjabKesari

दरअसल, शादी के महज 14 दिन बाद ही एक्ट्रेस अपने पुराने अवतार में दिखीं। जी हां, इन तस्वीरों में ना तो रकुल की मांग में सिंदूर था और ना ही मंगलसूत्र और चूड़ा नजर आया।

PunjabKesari

 

कुल मिलाकर रकुल नई नवेली दुल्हन वाला लुक नहीं नजर आया बल्कि वह तो बेहद ही कूल अंदाज में दिखीं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो रकुल ने ब्लैक मिनी स्कर्ट के साथ व्हाइट शर्ट और ब्लैक सेक्विन जैकेट पेयर की थी। सिंपल ईयरिंग्स, ग्लैम मेकअप और मैट लिपस्टिक हसीना के लुक को परफेक्ट बना रही है।

PunjabKesari

 

रकुल ने पर्स और बेबी हील्स से लुक को पूरा किया था। इन तस्वीरों में रकुल कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस रकुल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो रकुल मिड मई में फिल्म 'दे दे प्यार दे 2' की शूटिंग शूरु कर सकती हैं। इसके अलावा खबरें हैं कि  रकुल प्रीत सिंह नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित 'रामायण' में नजर आ सकती हैं। रिपोर्ट्स में बताया गया कि एक्ट्रेस रणबीर कपूर और साई पल्लवी स्टारर फिल्म में सूर्पनखा का किरदार निभाएंगी।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News