माथे पर तिलक..हाथों में हार...न्यूलीवेड्स रकुल-जैकी ने किए मां कामाख्या के दर्शन, फैमिली संग भक्ति में डूबा दिखा कपल

3/7/2024 12:25:21 PM

मुंबई: बाॅलीवुड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने हाल ही में नए जीवन की शुरुआत की। ऐसे में ये कपल धार्मिक स्थलों पर जाकर अपने खुशहाल जीवन के लिए प्रार्थना कर रहा है।  कुछ दिन पहले ही ये न्यूली वेड कपल गोल्डन टेंपल आशीर्वाद लेने गया था। वहीं अब रकुल पति जैकी भगनानी, ससुराल वालों और मायके वालों के साथ गुवाहाटी के कामाख्या देवी मंदिर पहुंची।

 

PunjabKesari

इस दौरान की तस्वीरें कपल ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है जिसमें सभी भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो रकुल ने ओरेज कलर का सूट पहना है जिसमें वह खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान उनके हाथ में फूलों का हार है।

PunjabKesari

नो मेकअप लुक रकुल को और भी निखार रहा है। वहीं जैकी भगनानी पीले रंग का कुर्ता और ब्लैक जींस पहने दिखे। सिर पर तिलक और मन में भक्तिभाव लिए रकुल और जैकी की तस्वीरें सामने आई हैं जो मिनटों में वायरल हो गईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

बता दें रकुल और जैकी ने 21 फरवरी को साउथ गोवा के आईटीसी ग्रैंड इन होटल में शादी की थी। शादी में कुछ चुनिंदा बॉलीवुड सितारों को इनविटेशन दिया गया था जिसमें शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, राज कुंद्रा, वरुण धवन और उनकी वाइफ नताशा, शाहिद कपूर और मीरा। 


काम की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह अपने पति जैकी भगनानी के प्रोड्क्शन में बनी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में नजर आएंगी। यह फिल्म ईद (अप्रैल) के मौके पर रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News