बाहुबली एक्टर के साथ रिलेशन में हैं रकुल प्रीत!, चैट शो में एक्ट्रेस ने कही ये बात

11/6/2019 12:53:29 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और बाहुबली एक्ट्रेस राणा दग्गुबाती एक दूसरे के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों क्लोज फ्रेंड हैं और अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट होते हैं। ऐसी खबरें थीं कि वे डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन दोनों ने एक-दूसरे के साथ रिश्ते में होने से हमेशा इंकार किया है। रकुल ने एक बार फिर इन अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि वह 'सिंगल' हैं और वह अपने प्रोजेक्ट्स पर काम करने में बहुत बिजी हैं। एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि कैसे प्यार ने आज के समय में अपना अर्थ खो दिया है।

PunjabKesari, Rakul Preet Singh Images

रकुल प्रीत सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म, मरजावां के प्रमोशन में बिजी हैं। उन्होंने हाल ही में सोफी चौधरी के साथ फिटनेस चैट शो में अपने रिलेशन को लेकर सवालों के जबाब दिए।

PunjabKesari, Rakul Preet Singh Images

चैट शो के दौरान, सोफी ने रकुल से राणा दग्गुबाती के साथ उनके रिलेशन के बारे में पूछा। रकुल ने जवाब दिया,“ ओह माय गॉड !, ”हम पड़ोसी हैं, और हम लक्ष्मी मांचू के साथ एक क्लोज फ्रेंड सर्किल का हिस्सा है वो मेरे सबसे अच्छी दोस्त भी हैं। राणा भी मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक है जैसे कि आप जानते हैं? जब से मैंने अपना फ़िल्मी सफ़र शुरू किया था, तबसे वह मेरे दोस्त हैं।

PunjabKesari, Rakul Preet Singh Images

'मरजावां' 15 नवंबर, 2019 को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह 'अय्यारी' के बाद दूसरी बार रीयूनिट होंगे। इस फिल्म में तारा सुतारिया ने मुख्य भूमिका निभाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News