वेडिंग फंक्शन शुरू:  सिर पर दुपट्टा और चेहरे पर मुस्कान...रकुल प्रीत के घर रखा गया अखंड पाठ, 21 फरवरी को जैकी भगनानी की दुल्हनिया बनेंगी एक्ट्रेस

2/3/2024 5:11:35 PM

मुंबई:  बी टाउन के गलियारों में इस समय रकुल प्रीत सिंह की शादी की खबरें छाईं हुईं हैं। खबरें हैं कि रकुलप्रीत सिंह 21 फरवरी को अपने प्यार जैकी भगनानी की दुल्हनिया बनेंगी। कपल गोवा में सात फेरे लेगा। इस बीच रकुल और जैकी की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आ गया है।

PunjabKesari

कपल की शादी के प्रीवेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। हाल ही में रकुल के घर अखंड पाठ रखा गया जिसकी झलक खुद एक्ट्रेस ने दिखा। रकुल ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की हैं जिसमें वह सिर पर दुपट्टा लिए नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

उनके चेहरे पर एक अलग सा ग्लो देखने को मिल रहा है। इस फोटो के साथ रकुल ने लिखा है- अखंड पाठ, वाहेगुरू। ऐसे में कहा जा सकता है कि रकुल और जैकी के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हुई है। 

PunjabKesari

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगवानी की ग्रैंड वेडिंग 21 फरवरी को होनी है। गोवा में उनकी शादी समारोह आयोजित किया जाएगा। जबकि हल्दी, मेंहदी और संगीत जैसे प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत 19 फरवरी की जा सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News