It''s Fitness Time:पति संग जिम पहुंची रकुल, ''मिस्टर'' एंड ''मिसेज'' की हुडी में ट्विनिंग करता दिखा कपल

3/11/2024 1:21:48 PM

मुंबई: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इसी साल शादी के बंधन में बंधे। कपल की शादी की तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरी। शादियों में नाच-गाने, मस्ती के अलावा खाना भीएक प्रमुख हिस्सा है। ऐसे में बी-टाउन के इस कपल ने भी डाइटिंग भूल अपनी शादी में खूब पकवान खाए।

PunjabKesari

 

वहीं अब उन कैलोरी को कम करने के लिए ये कपल अपने वर्कआउट रूटीन पर लौट आया है। हाल ही में रकुल ने पति जैकी संग जिम से एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में दोनों  मैचिंग हुडी में कपल गोल्स देते दिखे।

PunjabKesari

जहां जैकी बेज कलर की हुडी और शाॅर्ट्स में दिख रहे हैं। उनकी हुडी पर Mr. लिखा है। वहीं रकुल बेज हुडी और जैगिंग में स्टनिंग लग रही हैं। उनकी हुडी पर Mrs. लिखा है। दोनों कैमरे की तरफ पीठ करते हुए पोज दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

 

इस तस्वीर के साथ रकुल ने कैप्शन में लिखा-'इतने सारे जश्न, इतना सारा खाना!!  यह 🤪 हो गया है। शॉर्ट में प्यार बनाए रखना, कैलोरी बर्न करना है।' 😜❤️ फैंस कपल की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

 

 रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 21 फरवरी को गोवा में शादी की थी। कपल ने सिख और सिंधी रीति-रिवाजों से सात फेरे दिए थे। इस जोड़े की वेडिंग में शिल्पा शेट्टी, उनके पति राज कुंद्रा, वरुण धवन, उनकी पत्नी नताशा दलाल, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर सहित कई सेलेब्स ने शिरकत की थी।

काम की बात करें तो रकुल मई में अजय देवगन के साथ 'दे दे प्यार दे 2' की शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर रही हैं। वह अर्जुन कपूर के साथ 'इंडियन 2' और एक रोमकॉम में भी नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News