Video: दीवाली की शॉपिंग करने पहुंची राखी सावंत का ड्रामा, बॉडी पर लाइट्स लपेट कर बोलीं-मैं कौन सा पटाखा लग रही हूं

10/20/2022 2:04:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. डांसर और एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर सोशल मीडिया पर अपने ड्रामे को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर मीडिया के कैमरे के सामने अतरंगी हरकतें करती नजर आती हैं। देश में इन दिनों दीवाली की धूम मची हुई है और बाजारों में भी खूब रौनक देखने को मिल रही है। इसी बीच राखी सावंत भी बाजार में दीवाली शॉपिंग करने गई। इस दौरान वह एक बार फिर अपने ड्रामे से लोगों का ध्यान खींचती नजर आईं। राखी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


 
वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत अपने घर को सजाने के बजाय खुद को ही लाइट से सजाती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी बॉडी पर जगमगाती हुई लड़ी लपेटी राखी सबसे पूछ रही हैं- वो कौन सा पटाखा लग रही हैं। इसपर वहां मौजूद लोग कहते हैं- आइटम बॉम्ब। उनकी बात सुनकर राखी  कहती हैं, मैं फटू क्या? मैं फटू क्या? इसके बाद वह फैंस को हैप्पी दीवाली भी विश करती नजर आती हैं और ये भी कहती हैं कि जब से वो लंदन से वापस आई हैं तब से उनके अंदर लंदन की क्वीन आ गई है।


View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और यूजर्स कमेंट कर मजे भी ले रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 15 हज़ार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News