राखी सावंत ने आदिल से की बुर्ज खलीफा की डिमांड, बॉयफ्रेंड ने गिफ्ट किया बेशकीमती डायमंड नेकलेस

8/1/2022 11:46:31 AM

मुंबई. 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत लगातार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस आदिल खान को देखकर रही है। दोनों की तस्वीरें और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। हाल ही में राखी और आदिल का एक वीडियो सामने आया है, जो खूब देखा जा रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में राखी ब्लैक शिमरी ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने शूज पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में राखी बेहद गॉर्जियस लग रही है। वहीं आदिल मैरून पैंट सूट में हैंडसम लग रहे हैं। राखी दुबई में बुर्ज खलीफा के सामने 'दिला दे मुझे बुर्ज खलीफा' सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही है और आदिल से बुर्ज खलीफा दिलवाने के लिए कह रही है। राखी के इतना कहने पर आदिल उसकी तरफ एक बॉक्स बढ़ा देते हैं, जिसे खोलते ही राखी हैरान हो जाती है। बॉक्स में एक खूबसूरत डायमंड नेकलेस होता है। इसके बाद आदिल राखी को डायमंड नेकलेस पहनाते हैं, जिसे पहनकर राखी बेहद खुश हो जाती है। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें राखी और आदिल की ब्रेकअप की खबरें भी सामने आईं थी। राखी कैमरे के सामने रोती नजर आई थी। दोनों ने फिर से एक साथ आकर सभी खबरों पर विराम लगा दिया। राखी और आदिल एक-साथ काफी खुश है। फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News