आलिया के गुडन्यूज देने के बाद मां बनना चाहती है राखी सावंत, बोलीं- ''मेरी कोख से मसीहा जन्म लेगा''

6/30/2022 12:44:48 PM

मुंबई. 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को सुर्खियों बटोर रही है। एक्ट्रेस इन दिनों बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ रिलेशनशिप में है। दोनों को आए दिन एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। रणबीर कपूर और आलिया के गुडन्यूज देने के बाद अब राखी भी मां बनने के लिए बेताब हैं। हाल ही में राखी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस मां बनने की इच्छा जाहिर कर रही है।

PunjabKesari
वीडियो में राखी फ्लोरल आउटफिट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से राखी ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। राखी अस्पताल के बाहर पैपराजी से बात करती हुई दिखाई दे रही है। पैपराजी आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल करते हैं। तब राखी अपनी इच्छा को जाहिर करती हुई कहती हैं- मैं कब मां बनूंगी? मैं चाहती हूं मां बनना। शादी से पहले भी खुशखबरी आए तो चिंता नहीं। मैं जब भी खुशखबरी दूंगी तो उसके अगले दिन ही शादी कर लूंगी। आजकल तो ऐसा ही चल रहा है ना, लेकिन ऐसा करना गुनाह है न… मैं ऐसा नहीं करूंगी, ईश्वर मुझे माफ नहीं करेंगे। मुझे तो सिर्फ इतना पता है कि मेरी कोख से जो जन्म लेगा वो मसीहा जन्म लेगा, जो सेवियर होगा… इस देश के लिए जो मर्डर, अपराध में फंसे लोगों को रास्ता दिखाएगा। हो सकता है ना ऐसा, क्योंकि आप लोग तो जानते हो मैं कितनी अच्छी लड़की हूं। इसके बाद राखी ने खुद को 'राखी मां' से भी बुलाया। राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Filmymantra Media (@filmymantramedia)

बता दें राखी ने साल 2018 में रितेश से शादी की थी, लेकिन ने अपने पति का चेहरा 'बिग बॉस 15' में दिखाया था। शो के बाहर आने के बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। कुछ दिनों पहले राखी ने रितेश पर सोशल मीडिया अकाउंट हैक करने का आरोप लगाया था। हाल ही में राखी ने अपने नए प्यार को लेकर कहा था कि आदिल और मैं साथ साथ हैं और एक साथ रहते हैं। आदिल जल्द ही मुंबई में शिफ्ट हो सकता है।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News