राखी ने शेयर की तस्वीर, यूजर्स बोले- 'नीचे कुछ पहन तो लेती, टार्जन जैसी टांगे हैं'

5/10/2019 11:42:43 AM

तड़का टीम. एक्ट्रेस राखी सावंत पिछले कुछ दिनों से हिमाचल की खूबसूरत वादियों में फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंची हुई हैं। राखी ने शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर की हैं। हालांकि, वह अपनी तस्वीरों की वजह से यूजर्स के निशाने पर हैं। 8 मई को उन्होंने पाकिस्तान के झंडे के साथ फोटोज अपलोड की थी तो वह ट्रोल हो गई और यह सिलसिला लगातार जारी है। 

PunjabKesari

दरअसल, एक बार फिर राखी ने गुरुवार को सोशल मीडिया में शूटिंग के दौरान की और कुछ बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की, जिसके बाद से वह ट्रोल हो रही हैं। राखी ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह फिल्म की यूनिट के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं।  एक यूजर ने कमेंट लिखा है कि 'नीचे कुछ पहन तो लेती, टार्जन जैसी टांगे लग रही हैं'। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'आप हिमाचल आए आप ने हमारे हिमाचल को हॉट कर दिया'। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

मनाली में घर बनाना चाहती हैं राखी...

हिमाचल में मीडिया से बातचीत में राखी सावंत ने कहा कि वह कुल्लू-मनाली में एक घर बनाना चाहती हैं। पहले हिमाचल की खूबसूरती के बारे में सिर्फ दूसरों से सुना था, लेकिन अब देख भी लिया। यह किसी स्वर्ग से कम नहीं है। अगर किस्मत ने चाहा तो यहां अपना आशियाना जरूर बनाउंगी। 

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News