तनुश्री पर राखी ने किया पलटवार, कहा- अब मैं करूंगी 50 करोड़ का मानहानि का केस

10/24/2018 2:39:37 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर बॉलीवुड में भूचाल ला दिया है। जहां कई बड़े स्टार्स तनुश्री के सपोर्ट में उतरें हैं तो कई इस मामले से बचते हुए नजर आ रहे हैं। इस आरोप के बाद राखी ने तनुुश्री पर आरोप लगाते हुए कहा था कि तनुश्री ड्रग्स लेकर अपनी वैन में पड़ी हुई थीं। उनका गाना तो नाना के कहने पर मुझे करना पड़ गया। वहीं, इस आरोप के बाद अब तनुश्री ने राखी के खिलाफ कड़ा कदम उठाया है। तनुश्री ने मानहान‍ि का केस दर्ज करवाने के साथ-साथ राखी सावंत से 10 करोड़ रुपए की मांग भी की है।

PunjabKesari

हाल ही में अब राखी ने तनुश्री की इस कार्रवाई का जवाब दिया है। तनुश्री द्वारा उन्हें लोवर क्लास कहने पर वह उन पर 50 करोड़ का मानहानि का केस करेंगी। इतना ही नहीं राखी ने ये भी कहा कि 'जब तनुश्री दत्ता को नाना पाटेकर और राज ठाकरे ने भाव नहीं दिया, तब वह मेरे पीछे पड़ गई हैं।

PunjabKesari

वह लूटना चाहती थीं, लेकिन उनकी यह तमन्ना पूरी नहीं हुई। राखी ने कहा कि तनुश्री यह सब पब्लिसिटी, पासपोर्ट, वीजा, बैंक अकॉउंट या फिर बॉलिवुड में अपनी वापसी के लिए किया हो, लेकिन उनकी दाल कहीं गल नहीं रही, इसलिए उन्होंने अब मुझे अपना टार्गेट बनाया है और मेरे खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया है। मैं कोर्ट में उसे मुंह तोड़ जवाब दूंगी। राखी ने कहा-10 साल पहले मैं तनुश्री के साथ कई पार्टी में गई हूं। मुझे वह 2 से 3 बार रेव पार्टी में लेकर गई थी। उन पार्टियों में वह मेरे सामने डोप करती थी, तनुश्री के चक्कर में मैंने भी ड्रग्स लिया था। बाद में मैंने उससे दोस्ती तोड़ दी वरना आज मैं नशा मुक्ति केंद्र में होती।

PunjabKesari

बता दें कि तनुश्री ने नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान बदतमीजी और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। उन्होंने 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना पर अपने साथ जोर-जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया। नाना के साथ-साथ उन्होंने कोरियेाग्राफर गणेश आचार्य, डायरेक्‍टर राकेश सारंग और प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी पर निशाना साधा। वहीं, प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अपने उपर लगे आरोपों को नाना पाटेकर ने गलत बताया। 
PunjabKesari

 

View this post on Instagram

Part 3 #meetoo #rakhisawant reaction on #tanushree defamation case ..... @waahiidakhan

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

View this post on Instagram

Part 2 #meetoo #rakhisawant reaction on #tanushree defamation case ..... @waahiidakhan

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

View this post on Instagram

Part 1 #meetoo #rakhisawant reaction on #tanushree defamation case ..... @waahiidakhan

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News