करण मेहरा और निशा रावल के घरेलू विवाद पर राखी सावंत का रिएक्शन, बोली- मेरा शादी से भरोसा उठ गया है

6/3/2021 12:26:10 PM

मुंबई. एक्टर करण मेहरा और निशा रावल बीते दिनों से अपने घरेलू विवाद को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। निशा ने करण पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए, जिसके बाद पुलिस ने एक्टर को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि, बाद में करण को जमानत पर रिहा कर दिया गया। रिहा होने के बाद करण ने कई खुलासे किए और कहा मुझे फसा रही है। निशा के मारपीट आरोप पर करण ने कहा कि उनकी पत्नी 'बायपोलर' हैं और उसने खुद अपना सिर दीवार पर दे मारा था जिसके बाद खून निकलने लगा। कपल के इस विवाद पर स्टार्स भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं। अब राखी सावंत ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में राखी कर रही है- 'निशा और करण, दोनों मेरे दोस्‍त हैं। मैं उनके साथ छुट्टियां मनाने यूएस गई थी और उनकी तलाक की खबरों से मैं हैरान हूं। करण और निशा एक-दूसरे से बेहद प्‍यार करते थे और साथ में जीने-मरने की कसमें खाई थीं। अब मेरा शादी से, प्‍यार से भरोसा उठ गया है। जो दोनों एक-दूसरे से इतना प्‍यार करते थे। ओह माइ गॉड।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी ने आगे कहा- 'बीती रात मैं खूब रोई जब निशा को दुखी देखा। निशा एक ऐसी शख्‍स है जो सच बोलती है। करण भी कम बोलने वाला इंसान है। इनकी जोड़ी टूट सकती है तो दुनिया में किसी की भी जोड़ी टूट सकती है।' 

PunjabKesari
बता दें राखी के अलावा चाहत खन्ना और करण के को-स्टार संजय गांधी ने भी दोनों के इस विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। कश्मीरा शाह ने भी निशा को सपोर्ट किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News